मुंगेर: जेडीयू नेता अशोक चौधरी का बयान, अल्पसंख्यकों की गोलबंदी में लगे हैं तेजस्वी

उन्होंने कहा कि बहस इस बात पर होनी चाहिए कि 15 वर्षों के शासनकाल में आरजेडी सरकार ने अल्पसंख्यकों के विकास के लिए क्या किया ? अशोक चौधरी ने आगे कहा कि मुख्यमंत्री पहले कह चुके हैं कि बिहार में एनआरसी लागू नहीं होगा. 

मुंगेर: जेडीयू नेता अशोक चौधरी का बयान, अल्पसंख्यकों की गोलबंदी में लगे हैं तेजस्वी
मुंगेर पहुंचे अशोक चौधरी ने तेजस्वी पर साधा निशाना. (फाइल फोटो)

भागलपुर: बिहार के मुंगेर जिले में राज्य सरकार के भवन निर्माण मंत्री अशोक चौधरी ने लल्लू पोखर में आयोजित प्रेस वार्ता को संबोधित करते हुए कहा कि ओवैसी की पार्टी व आरजेडी सीएए तथा एनआरसी के नाम पर समाज को तोड़ने का षड़यंत्र रच रहे हैं. ये लोग अल्पसंख्यकों को अपने पक्ष में गोलबंद करना चाहते हैं.

उन्होंने कहा कि बहस इस बात पर होनी चाहिए कि 15 वर्षों के शासनकाल में आरजेडी सरकार ने अल्पसंख्यकों के विकास के लिए क्या किया ? अशोक चौधरी ने आगे कहा कि मुख्यमंत्री पहले कह चुके हैं कि बिहार में एनआरसी लागू नहीं होगा. वहीं प्रधानमंत्री तथा गृहमंत्री दोनों का बयान भी आ चुका है कि एनआरसी पर कहीं चर्चा नहीं हो रही है.

ऐसे में इस पर भ्रम पैदा करना और जनता को उत्तेजित करना गलत है. वहीं मंत्री ने कहा कि मुख्यमंत्री के निर्देश पर उन्होंने किशनगंज, पूर्णिया, कटिहार सहित सीमांचल के सभी जिले में जाकर वहां की जनता को सीएए तथा एनआरसी की सच्चाई के बारे में बताया.

उन्होंने कहा कि पिछले 13 सालों में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने अल्पसंख्यकों के विकास में खर्च की जाने वाली राशि को 17.38 करोड़ से बढ़ाकर 500 करोड़ तक पहुंचाया. इसके बाद अलग से अल्पसंख्यक कल्याण मंत्रालय बनाया ताकि इस क्षेत्र में और भी बेहतर कार्य किया जा सके.