close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

बिहार : बीजेपी MLC ने राज्यपाल को कहा अपशब्द, तेजस्वी ने ट्वीट किया वीडियो

तेजस्वी यादव ने वीडियो को शर्मनाक बताया है. साथ ही कहा कि बीजेपी गुंडों की पार्टी है. 

बिहार : बीजेपी MLC ने राज्यपाल को कहा अपशब्द, तेजस्वी ने ट्वीट किया वीडियो
तेजस्वी यादव ने ट्वीट किया वीडियो. (फाइल फोटो)

पटना : बिहार विधानसभा में विरोधी दल के नेता तेजस्वी यादव ने एक वीडियो ट्वीट किया है. वीडियो में भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) एमएलसी नवल किशोर यादव बिहार के राज्यपाल सत्यपाल मलिक के खालिफ अपशब्द बोल रहे हैं. वीडियो ट्वीट करते हुए तेजस्वी ने लिखा कि बीजेपी एमएलसी बिहार के राज्यपाल को इसलिए धमकी दे रहें हैं क्योंकि उन्होंने शिक्षा माफियाओं के खिलाफ कार्रवाई की और राज्य की बिगड़ती कानून व्यवस्था पर सरकार से सवाल पूछे हैं.

तेजस्वी यादव ने इसे शर्मनाक बताया है. साथ ही कहा कि क्या भाजपा उन गुंडों की पार्टी नहीं है, जो राज्यपाल को धमकी देने में भी संकोच नहीं करते. आपको बता दें कि जी मीडिया वीडियो की पुष्टि नहीं करता है.

तेजस्वी यादव द्वारा ट्वीट किए गए वीडियो में बीजेपी एमएलसी नवल किशोर यादव राज्यपाल के खिलाफ ना सिर्फ अपशब्द बोल रहे हैं बल्कि, मारने की धमकी भी दे रहे हैं. वीडियो में उन्होंने कहा, 'राज्यपाल का नाना हैं? जो कह देंगे सो हो जाएगा. मारेंगे घूंसे-घूंसे.'

हाल ही में बिहार के राज्यपाल सत्यपाल मलिक ने एक कार्यक्रम के दौरान राज्य के श्रम विभाग के मंत्री से कहा कि आपके विभाग में बहुत जालसाजी चल रही है. पटना के ज्ञान भवन में विश्व युवा कौशल दिवस के अवसर पर आयोजित कार्यक्रम में राज्यपाल ने कहा कि आईटीआई जैसे संस्थानों में युवाओं के साथ जालसाजी अपने चरम पर है.

उन्होंने कहा कि बीएड को लेकर भी उन्हें धांधली की जानकारी थी, जिसको दूर करने के रास्ते में उन पर कई तरह के दबाव भी आए, लेकिन रविवार को हुई परीक्षा से उन सभी को जवाब दे दिया गया. इस कार्यक्रम में बिहार के उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी भी मौजूद थे.