सुशील मोदी ने तेजस्वी पर साधा निशाना, कहा- अधूरा काम छोड़ने वाले सीएम बनना चाहते हैं
Advertisement

सुशील मोदी ने तेजस्वी पर साधा निशाना, कहा- अधूरा काम छोड़ने वाले सीएम बनना चाहते हैं

 उन्होंने न मंत्री के रूप में जनता का कोई काम किया और न विरोधी दल के नेता के रूप में विधानसभा में कोई बड़ा मुद्दा उठाया. उन्होंने यह भी लिखा कि जो सीमांचल की बाढ़ और चमकी बुखार के समय पीड़तों के बीच नहीं हैं, वह सीएम पद के दावेदार बनने का सपना देख रहे हैं.

सुशील मोदी ने तेजस्वी यादव पर साधा निशाना, कहा- वह कोई भी काम पूरा नहीं करते. (फाइल फोटो)

पटना: बिहार विधानसभा चुनाव के मद्देनजर सभी खेमे अपनी तैयारियों में जुटे हुए हैं. दलों के बीच सीएम पद की उम्मीदवारी को लेकर भी बातें हो रही हैं. ऐसे में बिहार के उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने कहा कि आरजेडी ने जिन्हें महागठबंधन के मित्र दलों से राय लिये बिना अपना सीएम प्रत्याशी घोषित कर रखा है, उन्होंने न मंत्री के रूप में जनता का कोई काम किया और न विरोधी दल के नेता के रूप में विधानसभा में कोई बड़ा मुद्दा उठाया.

उन्होंने यह भी लिखा कि जो सीमांचल की बाढ़ और चमकी बुखार के समय पीड़तों के बीच नहीं हैं, वह सीएम पद के दावेदार बनने का सपना देख रहे हैं.

सुशील कुमार मोदी के ट्वीट के समर्थन में जेडीयू नेता अशोक चौधरी ने कहा कि तेजस्वी यादव ने आज तक सारा का सारा काम अधूरा छोड़ दिया. क्रिकेट खेले तो वह भी अधूरा ही छोड़ दिया. नेता प्रतिपक्ष हैं तो सदन से गायब रहते हैं. रोजगारी यात्रा निकाल रहे हैं. देखते हैं, निकाल पाते हैं की नहीं. यात्रा पूरी हो पाती है या नहीं. 

उन्होंने कहा कि उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी ने जो बातें कही वह बिल्कुल सही बात कही है. तेजस्वी यादव पूर्ण काम कुछ नहीं करते हैं.

वहीं सुशील कुमार मोदी के ट्वीट पर आरजेडी नेता शिवचंद्र राम ने पलटवार करते हुए कहा कि तेजस्वी यादव की बेरोजगारी यात्रा से सत्तापक्ष डर गया है. सहम गया है. तेजस्वी यादव घर में नहीं बैठते हैं. जिलों का दौरा कर रहे हैं. कभी पटना कभी हाजीपुर तो कभी मधुबनी में कार्यक्रम कर रहे हैं. आने वाला समय तेजस्वी यादव का ही है. 

उन्होंने कहा कि ये लोग जो बोल रहे हैं, वह बेरोजगारी यात्रा का भय है. युवा समझ चुके हैं कि हमारी बात कोई करता है तो तेजस्वी यादव ही हैं.

वहीं आरएलएसपी के प्रधान महासचिव माधव आनंद ने कहा कि सुशील मोदी आपने बिहार के लिए क्या किया ? जनता ने आपको मौका दिया. बिहार के विकास में आपका कोई योगदान नहीं है. बाढ़ में आप अपने बंद कमरे में बैठे थे. पहले अपने गिरेबान में झांककर देखिए. आपने बिहार को बर्बाद किया है.