तेजस्वी-तेजप्रताप ने बहनों के साथ कुछ ऐसे मनाया रक्षाबंधन, शेयर की तस्वीर

बिहार के पूर्व उप मुख्यमंत्री और आरजेडी नेता तेजस्वी यादव और पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तेजप्रताप यादव ने भी अपनों के साथ धूमधाम से यह त्योहार मनाया. 

तेजस्वी-तेजप्रताप ने बहनों के साथ कुछ ऐसे मनाया रक्षाबंधन, शेयर की तस्वीर
पटना स्थित अपने आवास पर दोनों ने बहनों से राखी बंधवाई और सोशल मीडिया पर तस्वीर की. (फोटो साभार: तेजस्वी यादव ट्विटर)

पटना: पूरे देश में रक्षाबंधन का त्योहार धूमधाम से मनाया जा रहा है. भाई-बहनों का ये त्योहार आपसी प्रेम को समर्पित होता है. बिहार के पूर्व उप मुख्यमंत्री और आरजेडी नेता तेजस्वी यादव और पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तेजप्रताप यादव ने भी अपने परिवार के साथ धूमधाम से इस त्योहार को मनाया. 

पटना स्थित अपने आवास पर दोनों ने बहनों से राखी बंधवाई और सोशल मीडिया पर तस्वीर की. इसमें वो मीसा भारती के साथ-साथ बाकी बहनों और मां राबड़ी देवी के साथ नजर आ रहे हैं. उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद भी किया जा रहा है. 

तेजस्वी यादव ने साथ ही ट्वीट किया कि भाई-बहन के अटूट प्रेम के प्रतीक पावन पर्व रक्षाबंधन की हार्दिक शुभकामनाएं. आओ, इस रक्षाबंधन के पवित्र पर्व पर हम सभी संकल्प लें कि सभी लड़कियों को अपनी बहनों जैसी इज्जत देंगे एवं यथासंभव उनकी सुरक्षा और सम्मान करेंगे.

 

तेजस्वी यादव को उनकी बहनें मिठाई खिलाते और वो बड़ी बहनों से आर्शीवाद लेते भी नजर आए. इन तस्वीरों में तेजस्वी यादव के साथ तेजप्रताप भी नजर आ रहे हैं. दोनों ने ही अपने सोशल मीडिया अकाउंट से इन तस्वीरों को शेयर किया है.