close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

तेजस्वी यादव ने सुशील मोदी को बताया नीतीश कुमार का आदमी, JDU बोली- घोटाला बॉय

तेजस्वी यादव के बयान पर जेडीयू नेता निखिल मंडल ने उन्हें घोटाला बॉय कहा है. साथ ही साथ तेजस्वी को उन्होंने पार्ट टाइम पॉलिटिशियन भी कहा है. 

तेजस्वी यादव ने सुशील मोदी को बताया नीतीश कुमार का आदमी, JDU बोली- घोटाला बॉय
तेजस्वी यादव के बयान पर जेडीयू का पलटवार. (फाइल फोटो)

पटना : बिहार विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष और राष्ट्रीय जदनता दल (RJD) नेता तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) के बयान पर सियासी बवाल मचा हुआ है. उन्होंने बिहार के उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी को नीतीश कुमार (Nitish Kumar) का आदमी (नीतीश मैन) बताया था. उनके बयान का उनका पार्टी तो समर्थन कर रही है वहीं, जनता दल युनाइटेड (जेडीयू) पलटवार कर रही है.

तेजस्वी यादव के बयान पर जेडीयू नेता निखिल मंडल ने उन्हें घोटाला बॉय कहा है. साथ ही साथ तेजस्वी को उन्होंने पार्ट टाइम पॉलिटिशियन भी कहा है. उन्होंने कहा कि बहुत दिनों बाद वह उगें हैं यानी दिखाई दिए हैं. उन्होंने कहा कि उगते ही बिन फीस के वकील बने हैं.

उन्होंने नसीहत देते हुए कहा कि हमने (NDA) ने तो अपना मामला सुलझा लिया है, आप अपना देखें. जीतन राम मांझी, उपेंद्र कुशवाहा समेत तमाम नेता सीएम बनने की चाह रखे हुए हैं.

वहीं, आरजेडी प्रवक्ता सुबोध राय ने कहा कि तेजस्वी यादव ने बिल्कुल सही बातें कही हैं. साथ ही उन्होंने कहा कि बीजेपी के सभी नेता जानते हैं कि सुशील कुमार मोदी नीतीश कुमार के पिछलग्गू हैं. बिहार में बीजेपी को अकेले चुनाव लड़ने से रोकते हैं. सुशील मोदी अनाप-शनाप रिपोर्ट देकर शीर्ष नेताओं को भ्रम में डाल देते हैं.

ज्ञात हो कि तेजस्वी यादव ने सुशील मोदी को नीतीश कुमार का आदमी कहा था. साथ ही कहा था कि यह बात बीजेपी में सभी लोगों को पता है. ज्ञात हो कि तेजस्वी यादव का बयान सुशील मोदी के उस ट्वीट के बाद आया था, जिसमें उन्होंने नीतीश कुमार को बिहार में एनडीए का कप्तान बताया था. उन्होंने कहा था कि नीतीश कुमार लगातार चौका और छक्का लगाकर विरोधियों को हरा रहे हैं. ऐसे में कप्तान बदलने का सवाल ही नहीं पैदा होता है.