बिहार चुनाव: हसनपुर से 13 तारीख को नामांकन दाखिल करेंगे तेजप्रताप, बदली अपनी सीट

तेजस्वी यादव भी 14 अक्टूबर को राघोपुर से नॉमिनेशन फाइल कर सकते हैं. तेजप्रताप फिलहाल महुआ से विधायक हैं लेकिन उन्होंने काफी पहले महुआ को छोड़ने का मन बना लिया था. आखिरकार उन्हें रविवार को पार्टी सिंबल मिला.  

बिहार चुनाव: हसनपुर से 13 तारीख को नामांकन दाखिल करेंगे तेजप्रताप, बदली अपनी सीट
रविवार को उन्हें पार्टी का सिंबल दिया गया.

पटना: बिहार विधानसभा चुनाव (Bihar Assembly Election 2020) में लालू यादव के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव अपने मौजूदा विधानसभा क्षेत्र महुआ से चुनाव नहीं लड़ेंगे. उन्होंने इस बार हसनपुर से मैदान में उतरने का फैसला किया है. मिली जानकारी के अनुसार तेजप्रताप यादव (Tejpratap Yadav) हसनपुर से 13 अक्टूबर को नॉमिनेशन फाइल करेंगे. 

वहीं, तेजस्वी यादव भी 14 अक्टूबर को राघोपुर से नॉमिनेशन फाइल कर सकते हैं. तेजप्रताप फिलहाल महुआ से विधायक हैं लेकिन उन्होंने काफी पहले महुआ को छोड़ने का मन बना लिया था. आखिरकार उन्हें रविवार को पार्टी सिंबल मिला.

आपको बता दें कि हसनपुर में दूसरे चरण में मतदान होना है वहीं, तेजप्रताप पूरी तरह से चुनाव की तैयारियों में लगे हुए हैं. उन्होंने रविवार को ट्वीट करते हुए कहा, 'नेता विरोधी दल तेजस्वी यादव की उपस्थिति में पिता लालू यादव की तस्वीर को साक्षी बनाकर अपनी माता राबड़ी देवी से 140-हसनपुर विधानसभा क्षेत्र के लिए आरजेडी का सिंबल प्राप्त किया. जनमानस के विश्वास का कर्जदार रहूंगा. जय बिहार, मिस यू पापा'

आपको बता दें कि तेज प्रताप यादव पहली बार 2015 में महुआ से विधायक चुने गए थे. 2015 में आरजेडी का नीतीश कुमार की पार्टी जेडीयू के साथ गठबंधन था. लेकिन इस बार समीकरण बदलते ही तेजप्रताप ने अपने को महुआ से हटाकर हसनपुर में सेट कर लिया.