close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

तेजप्रताप-ऐश्‍वर्या की शादी : 'तू लगाबे लू जब लिपिस्टिक...' गाने पर जमकर थिरके तेजस्वी यादव

तेजस्वी के साथ पूरा परिवार भोजपुरी गाना 'तू लगाबे लू जब लिपिस्टिक...' गाने पर जमकर थिरकता दिख रहा है. इस दौरान मीसा भारती सहित सभी बहनें और लालू यादव सभी दामाद भी थिरकते दिखे.

तेजप्रताप-ऐश्‍वर्या की शादी : 'तू लगाबे लू जब लिपिस्टिक...' गाने पर जमकर थिरके तेजस्वी यादव
भोजपुरी गाने पर जमकर थिरके तेजस्वी यादव.

पटना : लालू यादव के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव की शादी को लेकर तैयारियां चल रही हैं. पूरा परिवार जश्न के माहौल में है. इस बीच तेजप्रताप के छोटे भाई और बिहार विधानसभा में विपक्ष के नेता तेजस्वी यादव सहित पूरा परिवार भोजपूरी और हिंदी गाने पर जमकर थिरके दिखे. इतना ही नहीं तेजस्वी यादव ने अपने ट्विटर हैंडल से एक वीडियो जारी किया है, जिसमें दोनों भाई जमकर थिरकते दिख रहे हैं.

तेजस्वी के साथ पूरा परिवार भोजपुरी गाना 'तू लगाबे लू जब लिपिस्टिक...' गाने पर जमकर थिरकता दिख रहा है. इस दौरान मीसा भारती सहित सभी बहनें और लालू यादव सभी दामाद भी थिरकते दिखे. पूरा परिवार तेजप्रताप यादव की शादी का जश्न मना रहा है.

इससे पहले संगीत के दौरान पूरा परिवार डांस फ्लोर पर जश्न मनाते हुए दुखे. इस दौरान लालू के छोटे बेटे और बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव भी डांस करते हुए दिखे. इस दौरान परिवार के सभी सदस्य काला चश्मा पहन कर डांस फ्लोर पर थिरकते दिखे.

राबड़ी आवास से लेकर ऐश्वर्या के घर तक हर तरफ खुशियों की लहर है. बारातियों के लिए लजीज व्यंजन परोसने की भी तैयारी है. वैटनरी ग्राउंड पर इस शादी में ऐश्वर्या के पिता चंद्रिका राय ने बारातियों के लिए खास इंतजाम रखा है.

राजद प्रमुख लालू प्रसाद यादव के बेटे तेजप्रताप-ऐश्वर्या की शादी में आज मेहमानों का तांता लगने वाला है. तेजप्रताप की शादी में कई वीआईपी मेहमान शामिल हो सकते हैं.