ससुर चंद्रिका राय पर बिफरे तेजप्रताप, कहा- उनकी औकात नहीं मेरे सामने खड़े होने की, आकर फरिया लें

तेज प्रताप यादव चंद्रिका राय के जेडीयू में चले जाने पर काफी नाराज थे. उन्होंने कहा कि जेडीयू के कई विधायक हमारे संपर्क में हैं. आरजेडी को किसी के आने जाने से फर्क नही पड़ता.

ससुर चंद्रिका राय पर बिफरे तेजप्रताप, कहा- उनकी औकात नहीं मेरे सामने खड़े होने की, आकर फरिया लें
चुनौती भरे लहजे में बोलते हुए तेजप्रताप ने कहा, 'चंद्रिका राय कौन है.

पटना: बिहार (Bihar) में चुनाव (Bihar Vidhansabha election) से पहले दल बदलने का सिलसिला शुरू हो गया है. इस बीच लालू यादव के समधी चंद्रिका राय आरजेडी खेमे को छोड़ जेडीयू के हो गए हैं. इस पर तेज प्रताप यादव (Tej pratap Yadav) ने बड़े तल्ख शब्दों में अपने ससुर पर टिप्पणी की है. 

चुनौती भरे लहजे में बोलते हुए तेजप्रताप ने कहा, 'चंद्रिका राय कौन है. उससे हमें कोई मतलब नहीं है. उनकी कोई हैसियत और औकात नहीं है कि हमारे सामने खड़ा हो सके. उनकी अगर औकात है तो हमारे गेट पर आएं, फरिया लेंगे हम उनसे.'

ऐश्वर्या के चुनाव लड़ने पर बोले...
ऐश्वर्या के चुनाव लड़ने के कयासों पर तेजप्रताप ने कहा कि उन्हें चुनाव लड़ना है तो लड़ें. उससे हमको कोई लेना देना नहीं है. हमारा मामला अभी कोर्ट में है और उसी समय हमारा संबंध खत्म हो गया था. वो केस में भी हर तरह से कमजोर हैं. सारे सबूत हमारे पास है. वो नारी हैं इसलिए नारी का हमने सम्मान करने का काम किया है. नहीं तो मेरे पास बहुत सारे वीडियो क्लिप्स हैं दिखाने के लिए. 

नीतीश सरकार पर हमला
साथ ही, उन्होंने नीतीश सरकार पर हमला करते हुते कहा कि नीतीश कुमार या आरएसएस की शुरू से चाहत रहा है कि हमलोग कमजोर हो जाएं,  लेकिन हम कमजोर नही होने वाले हैं. बल्कि और उभर कर सामने आएंगे. इसके बाद तेजप्रताप ने यादव समाज के नेताओं के जेडीयू में जाने के दावे को भी खारिज कर दिया. ये कहते हुए कि हमारे साथ तो समाज के सारे वर्ग के लोग हैं केवल यादव ही नहीं. 

तेजप्रताप ने ये भी कहा कि 4 से 5 पांच दिनों में पता चल जाएगा दूसरे दलों से कितने लोग हमारे साथ आ जाते हैं.