close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

Video: बाबा धाम के लिए पूरी पलटन के साथ निकले तेज प्रताप, शिव के भेष में आए नजर

तेजप्रताप यादव अपनी पूरी टीम के साथ देवघर रवाना हुए हैं. उन्होंने देवघर जाने के लिए पूरा एक बस बुक किया है और साथ ही अपने बाउंसर दोस्तों को भी साथ ले गए हैं. 

Video: बाबा धाम के लिए पूरी पलटन के साथ निकले तेज प्रताप, शिव के भेष में आए नजर
तेज प्रताप यादव का लुक मौसम के हिसाब से बदलते रहता है.

पटना: लालू यादव के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव अक्सर कभी भगवान कृष्ण तो कभी भगवान शिव के भेष में नजर आते हैं. अपनी धार्मिक स्वभाव के कारण अक्सर वो चर्चा में रहे हैं. अब तेजप्रताप शिव का भेष लेकर बाबधाम के लिए निकल पड़े हैं. 

तेजप्रताप यादव अपनी पूरी टीम के साथ देवघर रवाना हुए हैं. उन्होंने देवघर जाने के लिए पूरा एक बस बुक किया है और साथ ही अपने बाउंसर दोस्तों को भी साथ ले गए हैं. आपको बता दें कि सावन के पहले सोमवार को एक बार फिर को भोले की भक्ति में ऐसे रमे कि उन्होंने भगवान शिव का ही रूप धर लिया था.

ऐसा पहली बार नहीं है, जो उन्होंने ऐसे भेष धारण किया है. वह पहले भी कभी कृष्ण तो कभी भगवान शंकर के रूप में देखे गए हैं. 22 जुलाई को सावन का पहला सोमवार था, बाबा भोले के भक्ति में रमे हुए हैं. 

मौसम के हिसाब से बदलते हैं लुक
लालू प्रसाद के बड़े बटे तेजप्रताप यादव जितनी अपनी राजनीतिक गतिविधियों को लेकर चर्चा में नहीं रहते हैं. उससे कहीं ज्यादा अपने लुक को लेकर हमेशा चर्चा में बने रहते हैं. तेज प्रताप यादव का लुक मौसम के हिसाब से बदलते रहता है. 

पिछले साल ऐसा धरा था शिव रूप
तेजप्रताप यादव ने पिछले साल सावन के माह में देवघर स्थित बाबा बैद्यनाथ धाम के दर्शन किए थे. इससे पहले उन्होंने पटना के शिवालय में पूजा-अर्चना की थी. उस समय भी उन्होंने भगवान शंकर की तरह की भेष बना रखा था और डमरू भी बजाया. सोशल मीडिया में उनका यह रूप खूब देखा जा रहा है. 

जब धरा था कान्हा का रूप
तेज प्रताप 'कृष्ण' रूप में नजर आए थे, जिसमें वो मीडिया वालों के लिए बांसुरी बजा रहे थे. इससे पहले तेजप्रताप जब मथुरा गए थे और वहां उन्होंने कृष्ण भक्ति पर लोगों का खूब मनोरंजन किया था.