तेजप्रताप यादव ने की भविष्यवाणी, बोले- जो हाल रघुवर का हुआ वही नीतीश कुमार का होगा

झारखंड विधानसभा चुनाव के परिणाम आ चुके हैं और जनता ने हेमंत सोरेन को राज्य की कमान संभालने का फरमान सुनाया है. बीजेपी को इस विधानसभा चुनाव में करारी हार मिली है वहीं महागठबंधन को 47 सीटें मिली हैं.   

तेजप्रताप यादव ने की भविष्यवाणी, बोले- जो हाल रघुवर का हुआ वही नीतीश कुमार का होगा
आरजेडी नेता तेजप्रताप यादव ने ट्वीट कर नीतीश कुमार पर निशाना साधा है.

रांची: झारखंड विधानसभा चुनाव के परिणाम आ चुके हैं और जनता ने हेमंत सोरेन को राज्य की कमान संभालने का फरमान सुनाया है. बीजेपी को इस विधानसभा चुनाव में करारी हार मिली है वहीं महागठबंधन को 47 सीटें मिली हैं. 

झारखंड में विधानसभा चुनाव के परिणाम का असर बिहार की राजनीति पर भी पड़ा है. बिहार में भी महागठबंधन के हौसले बुलंद हैं. आरजेडी नेता तेजप्रताप यादव ने ट्वीट कर नीतीश कुमार पर निशाना साधा है और कहा, 'लिखकर रख लीजिए जो हाल झारखंड में रघुबर दास का हुआ वही हाल 2020 में बिहार में नीतीश कुमार का होने वाला है.'

साथ ही उन्होंने हेमंत सोरेन को बधाई देते हुए कहा कि बीजेपी के अहंकार की लंका में आग लगाने के लिए झारखंड के समस्त मतदाता बंधुओ को शुक्रिया. महागठबंधन के सभी विजयी प्रत्याशियों को बधाई. हेमंत सोरेन के नेतृत्व में अब झारखंड विकास की ओर अग्रसर होगा.

इतना ही नहीं बिहार में झारखंड में मिली जीत का जश्न भी मनाया गया. सदानंद सिंह ने कहा है कि नीतीश समझदार हैं फैसला ले सकते हैं. वहीं, आरजेडी नेता रघुवंश सिंह ने भी नीतीश कुमार को महागठबंधन में लाने की वकालत की है.

अब देखने वाली बात होगी कि झारखंड में मिली जीत को महागठबंधन बिहार में कैसे भुना पाती है.