close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

कटिहार: TET छात्रों का प्रदर्शन, कहा- सरकार नौकरी दे या फांसी पर चढ़ने का आदेश

प्रदर्शनकारी ने कहा कि एक लाख वैकेंसी की जगह मात्र 10 से 15 हजार पूरे बिहार में रिक्तियां दी गई है. जहां जिस जिले की रिक्तियां निकाली जा रही हैं. उसमें बीसी वालो का कहीं सीट नही है.

कटिहार: TET छात्रों का प्रदर्शन, कहा- सरकार नौकरी दे या फांसी पर चढ़ने का आदेश
टीईटी छात्रों ने नीतीश कुमार सरकार के खिलाफ प्रदर्शन किया.

कटिहार: बिहार के कटिहार में बेरोजगार टीईटी छात्रों ने फंदे लगाकर प्रदर्शन किया है. छात्रों ने हैंगिंग प्रदर्शन में राष्ट्रपति से फांसी की मांग की है.

इसके साथ ही प्रदर्शनकारियों ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (Nitish Kumar) के विरोध में जमकर नारेबाजी भी की. छात्रों ने बिहार के शिक्षा मंत्री से रिक्त पदों पर टीईटी पास अभ्यर्थियों को जल्द नौकरी देने की मांग की है.

छात्रों ने कहा कि अगर नौकरी नहीं तो राष्ट्रपति फांसी की स्वीकृति दें. आपको बता दें कि छात्रों ने जीआरपी चौक पर प्रदर्शन किया.

वहीं, एक प्रदर्शनकारी ने कहा कि एक लाख वैकेंसी की जगह मात्र 10 से 15 हजार पूरे बिहार में रिक्तियां दी गई है. जहां जिस जिले की रिक्तियां निकाली जा रही हैं. उसमें बीसी वालो का कहीं सीट नही है.

छात्रा ने कहा कि किसी पंचायत में ऐसा है कि सीट ही नही है. किसी भी कोटे का नीतीश कुमार हम लोगो को रोजगार नही देना चाहते हैं. तो क्यों हम लोगों के साथ छलावा कर रहे है.

उन्होंने कहा कि इसके लिए हम लोग आत्मदाह करेंगे, फांसी पर लटक जाएंगे. सरकार हम लोग को नौकरी दे या फिर फांसी पर चढ़ने का आदेश दे.