close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

गोपालगंज: जमीन विवाद सुलझाने पहुंचे थानाध्यक्ष पर ग्रामीणों ने किया हमला, हुए घायल

  हमले में सिधवलिया थानाध्यक्ष गंभीर रूप से घायल हो गए. घायल दरोगा को सिधवलिया पीएचसी में भर्ती कराया गया है. जहां उनके सिर में चोट लगी है. यह घटना सिधवलिया थाना के सरेया गांव की है.

गोपालगंज: जमीन विवाद सुलझाने पहुंचे थानाध्यक्ष पर ग्रामीणों ने किया हमला, हुए घायल
घायल दरोगा को सिधवलिया पीएचसी में भर्ती कराया गया है.

गोपालगंज: बिहार के गोपालगंज में जमीनी विवाद को लेकर मामला सुलझाने पहुचे थानाध्यक्ष पर ग्रामीणों ने जानलेवा हमला बोल दिया. वहीं, हमले में सिधवलिया थानाध्यक्ष गंभीर रूप से घायल हो गए. घायल दरोगा को सिधवलिया पीएचसी में भर्ती कराया गया है. जहां उनके सिर में चोट लगी है. यह घटना सिधवलिया थाना के सरेया गांव की है.

मिली जानकारी के अनुसार इस गांव में एक पक्ष विशेष के द्वारा अपने घर के बाहर की जमीन पर अतिक्रमण कर उसकी मिटटी का कटाव किया जा रहा था. मिटटी के कटाव के कारण इस इलाके का रास्ता बंद न हो इसकको लेकर दूसरे पक्ष के लोगो ने रोकने की कोशिश की. ग्रामीणों के रोकने के बावजूद जब मिटटी का कटाव जारी रहा. तब गांव के मुखिया पंकज कुमार प्रसाद ने मामले की जानकारी सिधवलिया थानाध्यक्ष सुमन मिश्रा को दी.

 

सुचना मिलने पर थानाध्यक्ष ने मौके पर पहुचकर जैसे ही मामले को सुलझाने का प्रयास किया. इसी दौरान एक पक्ष के लोगों ने थानाध्यक्ष के ऊपर जानलेवा हमला कर दिया. इस हमले में थानाध्यक्ष सुमन मिश्रा के सिर में गंभीर चोट आई है. जिन्हें सिधवलिया पीएचसी में भर्ती कराया गया है. वही घटना के बाद से ही गाँव में तनाव का माहौल है.

मौके पर भारी संख्या में पुलिस बल को तैनात किया गया है. स्थानीय मुखिया पंकज कुमार प्रसाद के मुताबिक रास्ता विवाद वर्षो से चला आ रहा है. इसी विवाद को सुलझाने के लिए पंचायती भी बैठाई गई थी. लेकिन पंचायती के बावजूद गांव के बीरबल महतो, शम्भू महतो, ब्रजेश महतो सहित एक पक्ष के आधा दर्जन लोगों ने थानाध्यक्ष के ऊपर लाठी और धारदार हथियार से जानलेवा हमला कर दिया. जिसमे वो घायल हो गए है.

बहरहाल इस घटना के बाद अभी तक कोई प्राथमिकी दर्ज नहीं करायी गयी है. एसपी घटनास्थल का निरिक्षण करने के लिए जिला मुख्यालय से निकल गए है.