प्रेमी के घर के बाहर धरना देने बैठी प्रेमिका, कहा जान दे दूंगी!

बिहार में एक अजीबो गरीब वाक्या सामने आया है। यहां प्रेमी के घर के सामने प्रमिका शादी की मांग को लेकर धरने पर बैछ गई है। पूरा मामला भागलपुर के घोघा थाना के कुलकुलिया का है। प्रेमी और प्रेमिका दोनों ही पहले से ही शादी शुदा है और प्रेमी तो चार बच्चों का बाप भी है।

प्रेमी के घर के बाहर धरना देने बैठी प्रेमिका, कहा जान दे दूंगी!
प्रेमी के घर के बाहर धरना देने बैठी प्रेमिका, कहा जान दे दूंगी! (प्रतीकात्मक फोटो)

पटना: बिहार में एक अजीबो गरीब वाक्या सामने आया है। यहां प्रेमी के घर के सामने प्रमिका शादी की मांग को लेकर धरने पर बैछ गई है. पूरा मामला भागलपुर के घोघा थाना के कुलकुलिया का है। प्रेमी और प्रेमिका दोनों ही पहले से ही शादी शुदा है और प्रेमी तो चार बच्चों का बाप भी है.

जानकारी के मुताबिक कुलकुलिया का अजय मंडल अपनी प्रेमिका नंदनी देवी को लेकर दिल्ली भाग गया था और दोनों 15 दिन पहले ही दिल्ली से वापस लौटे हैं. घर लौटने के बाद प्रेमी अपनी प्रेमिका को उसके रिश्तेदार के पास छोड़कर अपनी पत्नी के साथ रहने लग गया था. 

काफी इंतजार के बाद भी जब अजय नहीं आया तो नंदिनी अचानक अजय के घर आ पहुंची. नंदनी अजय के घर के सामने धरना पर बैठी है. उसने बताया कि दोनों दिल्ली में शादी कर चुके हैं. अब अगर अजय इससे इन्‍कार करता है तो वह आत्महत्या कर लेगी.

मीडिया सूत्रों के मुताबिक उसे वहां से हटाने के लिए प्रेमी अजय की पत्नी व घर की अन्य महिलाओं ने मिलकर पिटाई भी कर दी. लेकिन नंदनी सबकुछ सहन करती हुई दरवाजे के बाहर ही रात भर पड़ी दर्द से करहाती रही. उसकी मदद के लिए कोई नहीं आया. इस बीच नंदनी का पिता उसे समझा कर अपने साथ घर ले गया.

नंदनी कहती है 'मैं अजय को पति मान चुकी हूं. गाजियाबाद में हम दोनों ने शादी की है. अब प्रेमी अजय के साथ ही जीना-मरना है. क्योंकि मैंने इसके लिए अपना वैवाहिक जीवन तबाह कर लिया है. मैंने अपने पूर्व पति को छोड़ दिया है. अब अजय ही मेरा पति है. यदि वह मुझे रखने से इनकार करता है, तो मेरे पास आत्महत्या ही एकमात्र विकल्प है.' बताया जा रहा है कि प्रेमिका की जिद देख प्रेमी अजय अपने घर से फरार हो गया है.