समस्तीपुर में अपराधियों का आतंक, स्वर्ण व्यवसायी दंपत्ति से की लूटपाट

अपराधियों ने स्वर्ण व्यवसायी की पत्नी के पहने सभी स्वर्ण आभूषण लूट लिए. वहीं व्यवसायी से करीब 15 हजार रुपए नगद और बाइक की डिग्गी में रखे लगभग चार लाख रुपये के आभूषण के साथ उनकी नई बाइक भी लेकर फरार हो गए.

समस्तीपुर में अपराधियों का आतंक, स्वर्ण व्यवसायी दंपत्ति से की लूटपाट
समस्तीपुर में स्वर्ण व्यवसायी दंपत्ति से की गई लूटपाट.

दरभंगा: समस्तीपुर में इन दिनों अपराधी बेलगाम हो गए हैं. एक के बाद एक बेखौफ होकर आपराधिक वारदातों को अंजाम दे रहे हैं. वहीं पुलिस इन पर नकेल कसने में बेबस और लाचार महसूस कर रही है. ताजा मामला विद्यापति नगर थाना क्षेत्र के मधेपुर का है. 

यहां पर दो बाइक सवार हथियारबंद अपराधियों ने एक स्वर्ण व्यवसायी दंपत्ति को अपना निशाना बनाया है. अपराधियों ने स्वर्ण व्यवसायी की पत्नी के पहने सभी स्वर्ण आभूषण लूट लिए. वहीं व्यवसायी से करीब 15 हजार रुपए नगद और बाइक की डिग्गी में रखे लगभग चार लाख रुपये के आभूषण के साथ उनकी नई बाइक भी लेकर फरार हो गए.

पीड़ित के द्वारा घटना की सूचना पुलिस को दिए जाने के बाद मौके पर दलसिंहसराय थाना पुलिस और विद्यापति नगर थाना पुलिस पहुंच मामले की तफ्तीश में जुट गई है.

वहीं घटना से नाराज लोगों ने सड़क जाम कर आगजनी की. इतना ही नहीं उन्होंने इस घटना के बाद पुलिस के खिलाफ जमकर नारेबाजी भी की.