प्रेम-प्रसंग में युवती ने उठाया इतना बड़ा कदम, दंग रह गए देखने वाले

चकिया थाना क्षेत्र के राजेंद्र पुल पर एक युवक और युवती काफी देर से बातचीत कर रहे थे. इसी दौरान उस युवती ने खीझ कर गंगा में छलांग लगा दी. इसके बाद स्थानीय लोग और एसडीआरएफ की टीम ने तुरंत उस युवती की तलाश शुरू कर दी, लेकिन वह नहीं मिल पाई. 

प्रेम-प्रसंग में युवती ने उठाया इतना बड़ा कदम, दंग रह गए देखने वाले
बेगूसराय में प्रेम-प्रसंग में युवती ने उठाया यह बड़ा कदम, देखते रह गए लोग. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

दरभंगा: बिहार के बेगूसराय में प्रेम में फेल युवती ने एक बड़ा कदम उठाया है. युवती ने बेगूसराय में राजेंद्र पुल से सिमरिया गंगा में छलांग लगा दी. युवती को छलांग लगाते देख स्थानीय लोगों ने उसे बचाने का प्रयास किया लेकिन उसे बचाया नहीं जा सका. फिलहाल एसडीआरएफ की टीम और स्थानीय गोताखोरों की मदद से युवती की तलाश की जा रही है. 

बताया जा रहा है कि चकिया थाना क्षेत्र के राजेंद्र पुल पर एक युवक और युवती काफी देर से बातचीत कर रहे थे. इसी दौरान उस युवती ने खीझ कर गंगा में छलांग लगा दी. इसके बाद स्थानीय लोग और एसडीआरएफ की टीम ने तुरंत उस युवती की तलाश शुरू कर दी, लेकिन वह नहीं मिल पाई. 

हालांकि, एसडीआरएफ की टीम उस युवती की तलाश में अब भी लगी हुई है. कर रही है. आशंका जताई जा रही है कि दोनों प्रेमी जोड़े थे. दोनों के बीच किसी बात को लेकर कहासुनी हुई और उसके बाद युवती ने गंगा में छलांग लगा दी. 

एसडीआरएफ के सदस्य अमर कुमार मिश्र ने बताया कि अब युवती कौन थी कहां की रहने वाली थी, किस लिए छलांग लगाई, इन सवालों के जवाब ढूंढे जा रहे हैं. घटना के बाद युवक कहां फरार हुआ यह सब पता नहीं चल पाया है. युवती के बरामद होने और उसके पहचान होने के बाद ही घटना का सही कारण स्पष्ट हो पाएगा.