बिहार: कांग्रेस की अधूरी चुनावी तैयारियों से खफा है आलाकमान, कहा- दिया टास्क नहीं किया पूरा

आलाकमान ने जिलों में सदस्यता अभियान से लेकर सही उम्मीदवार के चयन की जिम्मेदारी सौंपी थी. लेकिन वह कई जिलों में पूरा नहीं हो सका है. इसको देखते हुए कल शक्ति सिंह गोहिल ने भी अपनी नाराजगी जताई थी.

बिहार: कांग्रेस की अधूरी चुनावी तैयारियों से खफा है आलाकमान, कहा- दिया टास्क नहीं किया पूरा
बिहार: कांग्रेस की अधूरी चुनावी तैयारियों से खफा है आलाकमान, कहा- दिया टास्क नहीं किया पूरा.

पटना: बिहार में चुनाव के दिन जितने नजदीक आते जा रहे हैं, कांग्रेस की मुश्किलें उतनी ही बढ़ती जा रही हैं. अब बिहार में चुनाव की तैयारी से कांग्रेस आलाकमान संतुष्ट नहीं नजर आ रही है. उनका कहना है कि 40 जिलों के प्रभारी नेताओं ने आलाकमान का दिया टास्क अब तक पूरा नहीं किया है. 

मिली जानकारी के मुताबिक आलाकमान ने जिलों में सदस्यता अभियान से लेकर सही उम्मीदवार के चयन की जिम्मेदारी सौंपी थी. लेकिन वह कई जिलों में पूरा नहीं हो सका है. इसको देखते हुए कल शक्ति सिंह गोहिल ने भी अपनी नाराजगी जताई थी.

बिहार कांग्रेस अध्यक्ष मदन मोहन झा ने इस मसले पर कहा कि सेकंड लेयर के नेता सदस्यता अभियान में लगे हुए हैं. फ्रंट लेवल के नेता लॉकडाउन, महामारी और ज्यादा उम्र के कारण परेशानी में हैं. 16 अगस्त के बाद से अभियान और तेज होगा.

वही बिहार कांग्रेस के वरिष्ठ नेता सदानंद सिंह ने कहा कि कोरोना महामारी के कारण परेशानी हुई है. हमलोग रूलिंग पार्टी की तरह साधन संपन्न नही हैं. लेकिन उसके बावजूद हम काम कर रहे हैं. निखिल कुमार भी क्षेत्र में निकले हैं मैं भी परसो अपने क्षेत्र में जा रहा हूं.