बिहार: भवन निर्माण विभाग की टीम करेगी MLC बंगले की जांच, प्रेमचंद्र मिश्रा ने की थी शिकायत
Advertisement

बिहार: भवन निर्माण विभाग की टीम करेगी MLC बंगले की जांच, प्रेमचंद्र मिश्रा ने की थी शिकायत

बिहार में मॉनसून प्रवेश कर चुका है और इस बार अच्छी बारिश हो रही है. वहीं,  मॉनसून की पहली ही बारिश ने ही बिहार के एमएलसी के लिए बने नए डूप्लेक्स बंगलों की पोल खोल कर रख दी है.  बंगले की दीवारों पर दरारें और सीलन पर चुकी है.

एमएलसी एमएलसी प्रेमचंद मिश्रा ने बंगला निर्माण में हुई लापरवाही को लेकर पत्र भी लिखा था. (फाइल फोटो)

पटना: बिहार में मॉनसून प्रवेश कर चुका है और इस बार अच्छी बारिश हो रही है. वहीं,  मॉनसून की पहली ही बारिश ने ही बिहार के एमएलसी के लिए बने नए डूप्लेक्स बंगलों की पोल खोल कर रख दी है.  बंगले की दीवारों पर दरारें और सीलन पर चुकी है.

वहीं, यह खबर लगातार दिखाए जाने के बाद अब एमएलसी आवास जांच के लिए टीम जाएगी. आज 12 बजे भवन निर्माण विभाग की टीम भी जांच के लिए जाएगी. आपको बता दें कि एमएलसी प्रेमचंद मिश्रा ने बारिश में नवनिर्मित आवास से पानी टपकने की शिकायत की है. साथ ही उन्होंने दीवारों में दरार और सीलन पड़ने की भी शिकायत की थी.

आपको बता दें कि बिहार सरकार ने एमएलसी के लिए बनने वाले बंगले पर 116.42 करोड़ रुपये खर्च किए हैं. हर बंगले के निर्माण में करीब 82 लाख रूपए खर्च हुए है. कांग्रेस नेता और एमएलसी एमएलसी प्रेमचंद मिश्रा ने बंगला निर्माण में हुई लापरवाही को लेकर पत्र भी लिखा था.

उन्होंने मुख्य सचिव और भवन निर्माण विभाग के प्रधान सचिव को पत्रा लिखकर जल्द मरम्मत कराने की गुजारिश की थी. वहीं, भवन निर्माण मंत्री अशोक चौधरी  को शिकायत करने के सवाल पर बोले प्रेमचंद्र मिश्रा ने कहा  कि उनको कई बार मैंने बोला है लेकिन सरकार में उनकी क्या हैसियत मुझे मालूम है.