झारखंड: सड़कों पर लगा गंदगी का अंबार, ऐसे में Corona पर कैसे होगा वार

 इसलिए अभी भी जरूरत है जमीनी स्तर पर और मेहनत करने की. दरअसल, हम बात कर रहे हैं झारखंड के सरायकेला-खरसावां जिला के आदित्यपुर नगर निगम क्षेत्र की.

झारखंड: सड़कों पर लगा गंदगी का अंबार, ऐसे में Corona पर कैसे होगा वार
झारखंड: सड़कों पर लगा गंदगी का अंबार, ऐसे में Corona पर कैसे होगा वार.

सरायकेला: कोरोना वायरस (Coronavirus) के संक्रमण को फैलने से रोकने के लिए देशभर के कर्मवीर दिन रात जी तोड़ मेहनत कर रहे हैं. चाहे अस्पताल के स्वास्थ्यकर्मी हों या फिर पुलिस-प्रशासन के अधिकारी या फिर नगर निगम के सफाई कर्मी.

इन लोगों में से किसी के भी कार्यक्षमता पर सवाल नहीं उठाया जा सकता है. लेकिन कोरोना के खिलाफ लड़ी जा रही इस जंग में कहीं कोई चूक ना रह जाए. इसलिए अभी भी जरूरत है जमीनी स्तर पर और मेहनत करने की. दरअसल, हम बात कर रहे हैं झारखंड के सरायकेला-खरसावां जिला के आदित्यपुर नगर निगम क्षेत्र की.

यहां बीते 5 दिनों से लगातार क्षेत्र को सैनिटाइज किया जा रहा है, लेकिन अभी भी सड़कों पर गंदगी का अंबार लगा है. ऐसे में निगम की सारी मेहनत कहीं बेकार न चली जाए. इसलिए जरूरत है सड़कों पर बिखरे कचरों को निष्पादन करने की. बता दें कि कोरोना वायरस के संक्रमण को फैलने से रोकने के लिए केंद्र सरकार ने 14 अप्रैल तक पूरे देश में लॉकडाउन (Lockdown) कर दिया है.

इसके साथ ही सरकार लोगों से गदंगी से बचने की अपील कर रही है. साथ ही लोगों से मास्क और सेनिटाइनजर का उपयोग करने को कह रहा है ताकि बीमारी को फैलने से रोका जा सके.