close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

बेगूसराय: गांव में घूमने निकला छात्र हुआ लापता, 10 दिनों से खोजबीन जारी

 बेगूसराय के डंडारी थाना क्षेत्र के कटहरी गांव का छात्र लापता है. मोहम्मद उमर का 14 साल का बेटा मोहम्मद अब्दुल काबिज़ 22 सितंबर की सुबह 9:00 बजे घर से बाहर निकला था.

बेगूसराय: गांव में घूमने निकला छात्र हुआ लापता, 10 दिनों से खोजबीन जारी
बेगूसराय में एक छात्र दस दिनों से लापता है. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

बेगूसराय: बिहार में अपराधों के हौसले बुलंद है. बदमाश आए दिन, दिनदहाड़े घटना को अंजाम देकर कानून व्यवस्था को खुली चुनौती दे रहे है. बेगूसराय में एक छात्र दस दिनों से लापता है. छात्र पंचायत देखने के लिए घर से निकला था. लेकिन घर नहीं लौटा. पुलिस ने मामला दर्ज कर छात्र की तलाश शुरु कर दी है.

दरअसल बेगूसराय के डंडारी थाना क्षेत्र के कटहरी गांव का छात्र लापता है. मोहम्मद उमर का 14 साल का बेटा मोहम्मद अब्दुल काबिज़ 22 सितंबर की सुबह 9:00 बजे घर से बाहर निकला था. अब्दुल पंचायत देखने के लिए घर से निकला था. उसने अपनी मां को खाने वक्त तक लटने की बात कही थी. खाने के वक्त तक जब अब्दुल घर नहीं लौटा.

तो परिवार वाले अब्दुल को ढूढंने निकले. काफी ढूढ़ने के बाद भी अब्दुल का पता नहीं लग सका. तो परिवार वालों ने उसके दोस्तों से पूछा. दोस्तों ने बताया कि वो टैंपू में बैठकर बलिया गया है. जिसके बाद टैंपू चालक से पूछा गया. उसने बताया कि उसने अब्दुल से पूछा था कि बलिया क्यों जाना है. अब्दुल ने कहा कि दवाई लेने जाना है. जिसके बाद परिजनों ने पुलिस में मामला दर्ज करवाया.

23 सितंबर को मामला दर्ज करवाया गया था. लेकिन अब तक पुलिस ने पूरे मामले में कोई भी कार्यवाही नहीं की. जिसकी वजह से परिजन बेहद नाराज है. परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है. अब तक अब्दुल के बारे में कोई भी सुराग पुलिस के हाथ नहीं लगै. जिस वजह से परिजन पुलिस पर लापरवाही का आरोप लगा रहे है. 

अब्दुल के परिजनों ने बताया कि उनका या अब्दुल का किसी के साथ कोई झगड़ा भी नहीं था. 10 दिन बित गए है. लेकिन पुलिस के हाथ अबतक खाली है. सवाल ये उठता है कि आकिर 10 दिनों से पुलिस एक बच्चें को क्यों नहीं ढूंढ पाई. सवाल ये भी कि जब पुलिस को पता है कि बच्चा बलिया के लिए निकला तो उसने बलिया पुलिस से अब तक संपर्क क्यों नहीं किया.