close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

पुलिस की कार्रवाई से अनंत सिंह के समर्थक परेशान, साथ रहने वाले लोग हुए भूमिगत

बाढ़ स्टेशन रोड कारगिल मार्केट में मातम का माहौल है तो वही उनके पैतृक गांव नादामा में सन्नाटा पसरा हुआ है पुलिस जिस घर के पास ग्रेनाइट मिलने के बाद घेराबंदी की थी उसे अब मुक्त कर दिया गया है. 

पुलिस की कार्रवाई से अनंत सिंह के समर्थक परेशान, साथ रहने वाले लोग हुए भूमिगत
अनंत सिंह के समर्थक पुलिस की दबिश और डर से भूमिगत हो गए हैं.

मोकामा: बिहार के मोकामा के निर्दलीय बाहुबली विधायक अनंत सिंह बाढ़ और पटना पुलिस के द्वारा की गई कार्रवाई से परेशान हैं. वहीं, दूसरी तरफ बाहुबली अनंत सिंह के काफिले में उनके साथ आगे आगे चलने वाले कई उनके समर्थक पुलिस की दबिश और डर से भूमिगत हो गए हैं. 

हालात यह है कि बाढ़ स्टेशन रोड कारगिल मार्केट में मातम का माहौल है तो वही उनके पैतृक गांव नादामा में सन्नाटा पसरा हुआ है पुलिस जिस घर के पास ग्रेनाइट मिलने के बाद घेराबंदी की थी उसे अब मुक्त कर दिया गया है. पुलिस बल को आवास के पास से हटा लिया गया है लेकिन गांव और उनके मार्केट पर पुलिस की आप भी पैनी नजर है.

 

भारत पुलिस मीडिया को बिना जानकारी दिए कई ठिकाने पर लगातार गुपचुप तरीके से निगाह रखे हुए हैं और उनके ठिकानों की गुप्त तरीके से रेकी कर रही है. लेकिन कोई भी जानकारी पुलिस मीडिया के सामने देने से बच रही है.

कल देर रात तक एटीएस की टीम ने बम को डिफ्यूज किया उसे भी जी मीडिया ने प्राथमिकता से कवरेज की वहीं दूसरी तरफ यदि कयास लगाया जा रहा है कि अनंत सिंह सोमवार के दिन बाढ़ व्यवहार न्यायालय में आत्मसमर्पण कर सकते हैं.