बिहार: भोजपुर में बढ़ा चोरों को आतंक, घर में घुसे चोर को लोगों ने पकड़ा

चोरों का आतंक इतना बढ़ गया है कि आए दिन चोर घरों में चोरी करते हैं और बड़े ही आराम से फरार हो जाते हैं. इसी क्रम में कल देर रात नगर थाना क्षेत्र के तरी मोहल्ला में एक घर में जैसे ही चोर घुसा लोगों की नींद खुल गई और उसे पकड़ लिया. 

बिहार: भोजपुर में बढ़ा चोरों को आतंक, घर में घुसे चोर को लोगों ने पकड़ा
पुलिस ने पूछताछ के दौरान गिरफ्तार चोर अभिषेक कुमार को हिरासत में ले लिया है. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

भोजपुर: बिहार के भोजपुर जिले में चोरों का आतंक इतना बढ़ गया है कि आए दिन चोर घरों में चोरी करते हैं और बड़े ही आराम से फरार हो जाते हैं. इसी क्रम में कल देर रात नगर थाना क्षेत्र के तरी मोहल्ला में एक घर में जैसे ही चोर घुसा लोगों की नींद खुल गई और उसे पकड़ लिया. 

पकड़ने के बाद चोर की जमकर धुनाई हुई और उसके बाद नगर थाना को सूचित कर पुलिस के हवाले कर दिया गया. पुलिस ने पूछताछ के दौरान गिरफ्तार चोर अभिषेक कुमार को हिरासत में ले लिया है. 

वो चरपोखरी थाना के सेमराव गांव का रहने वाला है और पिटाई के बाद फिलहाल पुलिस उसका इलाज आरा सदर अस्पताल में करवा रही है. वहीं, पुलिस पकड़े गए चोर से पूछताछ करने में लगी है. जो लोग इस के गिरोह में शामिल है उसकी निशानदेही पर गिरफ्तारी के लिए छापेमारी शुरू कर दी है. 

इस घटना को लेकर नगर थाना क्षेत्र के तरी मोहल्ला में घंटों अफरा-तफरी का माहौल रहा. पुलिस ने इस घटना को लेकर नगर थाना में एक मामला दर्ज कर लिया है और जांच में जुट गई है.