विवाहिता से मिलने पहुंचे युवक को बनाया बंधक, एक कॉल पर दोस्तों से करा लिया महिला का अपहरण
Advertisement

विवाहिता से मिलने पहुंचे युवक को बनाया बंधक, एक कॉल पर दोस्तों से करा लिया महिला का अपहरण

बदमाशों ने घर में घुसकर महिला का जबरन अपहरण कर लिया. बदमाशों ने इस दौरान बंधक बनाए गए देवाशीष को परिजनों से छुड़ाया. अपराधियों की गोली से महिला का भाई ऋतिक घायल हो गया. 

विवाहिता से मिलने पहुंचे युवक को बनाया बंधक, एक कॉल पर दोस्तों से करा लिया महिला का अपहरण.

Saharsa: बिहार में आपराधिक घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही हैं. ताजा मामला सहरसा सदर थाना क्षेत्र के कृष्णानगर बटराहा वार्ड नम्बर-22 का है, जहां देर रात घर में घुसकर हथियारबंद अपराधियों ने जबरन एक विवाहिता का अपहरण कर लिया. इसका विरोध करने पर बदमाशों ने महिला के भाई की जमकर पिटाई कर दी. 

इस दौरान बदमाशों ने कई राउंड फायरिंग भी की इस घटना में अपहृत विवाहिता के भाई के हाथ में गोली जा लगी. पीड़ित युवक का नाम ऋतिक रौशन बताया जाता है जिसे इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है. 

यह भी पढ़ें:- Saharsa में मानवता हुई शर्मसार,नवजात के शव को सुअर ने नोंच-नोंच खाया, VIDEO VIRAL

वहीं, घटनास्थल पर दो खोखा भी गिरा हुआ पाया गया है. बेख़ौफ अपराधियों ने फिल्मी अंदाज में इस घटना को अंजाम दिया जिससे पीड़ित परिवार के साथ-साथ इलाके के लोगों में भी दहशत का माहौल व्याप्त है. घटना के सम्बंध में बताया जाता है कि सदर थाना क्षेत्र अंतर्गत कृष्णानगर के वार्ड नम्बर- 22 में देर रात एक विवाहिता से मिलने पहुंचे देवाशीष नामक शख्स को परिजनों ने बंधक बना लिया, लेकिन तभी मोबाइल पर देवाशीष नामक शख्स ने इसकी जानकारी अपने साथियों को दी. 

इसके बाद करीब 25 की संख्या में आएं बदमाशों ने इस दौरान कई राउंड फायरिंग कर दी. बदमाशों ने घर में घुसकर महिला का जबरन अपहरण कर लिया. बदमाशों ने इस दौरान बंधक बनाए गए देवाशीष को परिजनों से छुड़ाया. अपराधियों की गोली से महिला का भाई ऋतिक घायल हो गया. 

यह भी पढ़ें;- Saharsa में शिक्षक बना भक्षक, ट्यूशन पढ़ाने के बहाने नाबालिग का 1 साल तक किया यौन शोषण

बताया जाता है कि अपहृत विवाहिता मनीषा की शादी तीन माह पहले सिमरी बख्तियारपुर में हुई थी. बीए (BA) की परीक्षा देने के लिए मनीषा अपने मायके आई हुई थी तभी देवाशीष ने उससे मिलने की कोशिश की. 

इस घटना से परिजनों के साथ-साथ पूरे इलाके में दहशत का माहौल व्याप्त है. वहीं इस बाबत सदर एसडीपीओ (SDPO) ने कहा कि पुलिस मामले की जांच में जुटी है. बदमाशों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है.
इनपुट:- विशाल