close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

गया: इंजीनियर के घर हुई चोरी, बंद घर से चोरों ने उड़ाया एक-एक सामान

मकान में घर के मालिक और किराएदार के यहां चोरों ने बड़े ही आराम से पूरी घटना को अंजाम दिया और फिर फरार हो गए. घर के मालिक नीचे के फ्लोर में रहते थे. 

गया: इंजीनियर के घर हुई चोरी, बंद घर से चोरों ने उड़ाया एक-एक सामान
चोरों ने बड़े ही आराम से पूरी घटना को अंजाम दिया और फिर फरार हो गए. (फाइल फोटो)

गया: बिहार के गया शहर के रामपुर थाना क्षेत्र के एमआईजी कॉलोनी स्थित बैकुंठ पार्क के पास रिटायर्ड इंजीनियरिंग के घर चोरी हो गई. 

दरअसल पूरा मामला रामपुर थाना क्षेत्र के बैकुंठ पार्क के ठीक सामने स्थित एक घर का है. बंद मकान में घर के मालिक और किराएदार के यहां चोरों ने बड़े ही आराम से पूरी घटना को अंजाम दिया और फिर फरार हो गए. घर के मालिक नीचे के फ्लोर में रहते थे. वहीं, गया व्यवहार न्यायालय के पोस्टेड ज्यूडिशियल मजिस्ट्रेट शिल्पा प्रशांत ऊपर के फ्लोर पर किरायेदार रहते थे.

दोनो दो तीन दिन से घर को बंद कर कहीं बाहर गए हुए थे, इसी दौरान चोरों ने बंद दोनो घरों से लाखों की संपत्ति चोरी की. चोर आराम से एक-एक समान को ढूंढ कर ले गए. इतना ही नहीं, वो घर मे रखे अलमारी के लॉकर को तोड़ कर कीमती सामान पर लेकर फरार हो गए.

वहीं, घटना के बाद जब घर के मालिक के रिश्तेदार किसी काम से उनके घर पहुंचे तो उन्होंने ने देखा की सारा सामान बिखरा हुआ है और घर के पिछला हिस्सा का दरवाजा खुला हुआ है. तो उन्होंने इसकी सूचना घर मालिक के साथ साथ ज्यूडिशियल मजिस्ट्रेट को सूचित किया.

हालांकि चोरी कितने की हुई है इसके बारे में ज्यूडिशियल मजिस्ट्रेट ने मीडिया को जानकारी नही दी, और पुलिस से बात करने की सलाह दी, जिसके बाद स्थानीय रामपुर थाना को सूचित किया गया, घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस पहुँची और मामले की जानकारी ली वंही घटना की छानबीन में पुलिस जुट गई है.