मुंगेर: चोरों ने घर से साफ किए लाखों के सामान, CCTV में कैद हुई वारदात

 चोरों ने घर में रखे नगदी आभूषण, एलसीडी टीवी (LCD) सहित लाखों रूपए के सामान पर हाथ साफ कर दिया. घटना पड़ोसी के घर में लगे सीसीटवी कैमरे में कैद हो गई. 

मुंगेर: चोरों ने घर से साफ किए लाखों के सामान, CCTV में कैद हुई वारदात
चोरी के बाद घर में बिखरा सामान.

मुंगेर: बिहार के अररिया जिला में कार्यरत पीडब्लूडी विभाग (PWD) के अनुसेवक स्थित मुंगेर बंद पड़े घर में अज्ञात चोरों ने लाखों की चोरी कर ली. हालांकि, चोरी की वारदात सीसीटीवी में कैद हो गई. घटना की जानकारी होने पर पड़ोसियों द्वारा कासिम बाजार थाने में अज्ञात चोरों के खिलाफ मामला दर्ज कराया गया.

जानकारी के मुताबिक, कासिम बजार थाना क्षेत्र के नरायन नगर कॉलनी स्थित पीडब्लूडी विभाग के अनुसेव रामनाथ गुप्ता के बंद पड़े घर में बीती रात अज्ञात चोरो ने ताला तोड़कर चोरी कर ली. इस दौरान चोरों ने घर में रखे नगदी आभूषण, एलसीडी टीवी (LCD) सहित लाखों रूपए के सामान पर हाथ साफ कर दिया.

ये घटना पड़ोसी के घर में लगे सीसीटवी कैमरे में कैद हो गई. सीसीटीवी से पता चलता है कि चोरों द्वारा करीब ढाई घंटे तक चोरी की घटना को अंजाम दिया गया. सीसीटवी फुटेज के आधार पर पता चला है कि दो चोर रात करीब 12:40 में ताला तोड़कर घर में प्रवेश किया.

इसके बाद दोनों चोर सुबह 2 बजकर 43 मिनट पर घर के अंदर से दो बैग, एक एलसीडी टीवी निकलते लेकर देखे गए. वहीं, अनुसेव रामनाथ गुप्ता ने बताया की घर में उनकी पत्नी उर्मिला गुप्ता और छोटी बहु पूनम कुमारी रहती हैं, जो छठ पर्व के बाद अपने बेटे सुमन के पास गोवा गए हुए हैं.

उन्होंने कहा कि इस कारण 20 दिनों से घर बंद पड़ा है. रामनाथ गुप्ता ने कहा कि वह चोरी की घटना से दो दिन पूर्व काम से अररिया गए थे. इसके बाद उन्हें पड़ोसिया के द्वारा चोरी की सूचना मिली. जानकरी मिलने के बाद जब वह घर पहुंचे तो देखा की दरवाजा टूटा हुआ था और सामान बिखरा पड़ा है.