close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

बिहार में VIP भी असुरक्षित, PHED मंत्री के घर हुई चोरी तो सरकार पर विपक्ष ने बोला हमला

आरजेडी विधायक राहुल तिवारी का कहना है कि बिहार में जब मंत्री ही सुरक्षित नहीं हैं तब आम लोगों का क्या हाल होगा यह अंदाजा लगाया जा सकता है. 

बिहार में VIP भी असुरक्षित, PHED मंत्री के घर हुई चोरी तो सरकार पर विपक्ष ने बोला हमला
पीएचईडी मंत्री विनोद नारायण झा के पैतृक आवास पर चोरों ने धावा बोल दिया.(फोटो साभार- ANI)

पटना: बिहार में अपराधियों के हौसले इस कदर बुलंद हैं कि राज्य में मंत्री तक चोरों से सुरक्षित नहीं हैं. पीएचईडी मंत्री विनोद नारायण झा के पैतृक आवास पर चोरों ने धावा बोल दिया. मधुबनी जिले के बेनीपट्टी स्थित आवास में चोरी हुई. बेडरूम समेत कई लोगों के ताले तोड़े गए. दीवान और अलमारी को भी चोरों ने नहीं छोड़ा. अब मंत्रियों का आवास भी सुरक्षित नहीं है.

वहीं, बीजेपी विधायक संजीव चौरसिया ने कहा है कि घटना हुई है तो अपराधी पकड़े जाएंगे. विपक्ष को सवाल उठाने का हक नहीं है. उनकी सरकार में चोरी डकैती की घटना के बाद अपराधी एक आने मार्ग में मिलते थे. हमारे यहां कोई अपराधी अपराध करने के बाद नहीं बचता है. 

 

इस मामले में आरजेडी विधायक राहुल तिवारी का कहना है कि बिहार में जब मंत्री ही सुरक्षित नहीं हैं तब आम लोगों का क्या हाल होगा यह अंदाजा लगाया जा सकता है. खास बात ये है कि घर मंत्री का है ये जानते हुए भी चोर ने चोरी कर ली इसलिए ये मामला बेहद गंभीर है. 

इस मामले में कांग्रेस प्रवक्ता हरखू झा ने तंज कसते हुए कहा कि बिहार में इस तरह की घटनाएं आम हो गई हैं. कुछ दिन बाद आपको पता चलेगा कि खुद सीएम के घर चोरी हो गई है. बिहार में जंगल राज कायम हो गया है. मंत्री मंगल पांडे की गाड़ी को लोग घेर ले रहे हैं तो कभी रिटायर डीआईजी को सरेआम पीट दिया जाता है.