close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

पटना: रामकृपाल यादव के रिश्तेदार के घर हुई भीषण चोरी, जलजमाव के बाद बंद घरों में हो रही चोरी

जलजमाव की स्थिति खत्म होने पर घर का ताला टूटा देख लोगों के होश उड़ गए. पहले तो जलजमाव से घर के सामान बर्बाद हुए उसके बाद अब चोरी और अब पूर्व केन्द्रीय मंत्री राम कृपाल यादव के सबंधी को भी चोरों ने नहीं बख्शा.  

पटना: रामकृपाल यादव के रिश्तेदार के घर हुई भीषण चोरी, जलजमाव के बाद बंद घरों में हो रही चोरी
जलजमाव के बाद बंद घरों को चोर निशाना बना रहे हैं. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

पटना: बिहार की राजधानी पटना में पहले बारिश फिर जलजमाव से लोग परेशान थे और अब एक नई समस्या लोगों का पीछा नहीं छोड़ रही है. दरअसल राजेंद्र नगर, कंकड़बाग इलाके में जलजमाव से त्रस्त लोग अपने घरों को छोड़कर संबंधी के यहां या अपने गांव चले गए. 

लेकिन अब जलजमाव की स्थिति खत्म होने पर घर का ताला टूटा देख लोगों के होश उड़ गए. पहले तो जलजमाव से घर के सामान बर्बाद हुए उसके बाद अब चोरी और अब पूर्व केन्द्रीय मंत्री राम कृपाल यादव के सबंधी को भी चोरों ने नहीं बख्शा.

ताजा मामला पटना के सबसे बड़े पॉस इलाके राजेंद्र नगर का है जहां पूर्व केन्द्रीय मंत्री रामकृपाल यादव के संबंधी अशेष कुमार के घर में चोरी हो गई. अशेष कुमार पेशे से बिल्डर हैं. चोरों ने उनके बंद घर में हीरे के अंगूठी समेत घर के सभी जेवरात और नगदी रुपये उड़ा लिए. वहीं, पीड़ित परिजनों ने बताया कि जलजमाव के कारण तीन अक्टूबर को पूरा परिवार संबंधी के यहां चले गए.

उन्होंने कहा कि घर में छत पर जर्मन शेफर्ड कुत्ते को छोड़ दिया था लेकिन फिर भी चोरी की घटना हो गई जबकि यह कुत्ता पांच लोगों को दबोच सकता है लेकिन छत के कमरे की छिटकींनी चोरो ने बंद कर दिया जिसके वजह से 30 लाख से अधिक की जेवरात और हीरे की अंगूठी की चोरी कर लिया गया.

वहीं, उन्होंने शंका जाहिर करते हुए कहा कि किसी जाने पहचाने व्यक्ति ने चोरी की घटना को अंजाम दिया है, तब ही कुत्ता भौंक नहीं पाया. घटना के बाद कदमकुआं थाने में मामला दर्ज करा दिया गया है. वहीं, पटना की एसएसपी गरिमा मलिक चोरी की घटना पर सफाई देने में कोई कसर नही छोरी, और गश्ती बढ़ाने के साथ साथ कई लोगो को डिटेन तक करने की सफाई दे डाली.

इस तरह से बढ़ रहे चोरी की घटनाओ से लोगों मे दहशत हो गई है लेकिन चोरी की घटनाओ में कमी नही हो रही है,और पटना एसएसपी गश्ती की।बात कह रहे है इस पर लोगो ने पटना पुलिस के गश्ती पर अब सवाल खड़ा करना शुरू कर दिया है