दरभंगा: विदेश मंत्रालय के अधिकारी समेत 4 घरों में चोरी, छठ मनाने गांव गए थे लोग

अधिकारी अजय कुमार ने बताया कि उन्हें पड़ोसियों ने सूचना दी कि उनके घर में चोरी हो गई है. इसके बाद वे दिल्ली से भागे-भागे आए हैं.

दरभंगा: विदेश मंत्रालय के अधिकारी समेत 4 घरों में चोरी, छठ मनाने गांव गए थे लोग
विदेश मंत्रालय के अधिकारी के घर में चोरी.

दरभंगा: विदेश मंत्रालय के पासपोर्ट और वीजा शाखा के अधीक्षक अजय कुमार के मकान में चोरों ने लाखो की चोरी (Theft) कर ली. इस मकान में अधिकारी समेत उनके तीन किरायेदार परिवार भी चोरी के शिकार हुए हैं. सभी किरायेदार घर बंद कर छठ पर्व मनाने के लिए अपने गांव गए थे, जबकि अधिकारी परिवार समेत दिल्ली में रहते हैं. घटना की सूचना मिलते ही पूरा परिवार दरभंगा पहुंचा. घटना विवि थाना क्षेत्र के महात्मा गांधी कॉलेज सुंदरपुर इलाके की है. पुलिस ने घटना की जांच शुरू कर दी है.

अधिकारी अजय कुमार ने बताया कि उन्हें पड़ोसियों ने सूचना दी कि उनके घर में चोरी हो गई है. इसके बाद वे दिल्ली से भागे-भागे आए हैं. चोरों ने उनके घर के दरवाजे और खिड़कियों को तोड़ दिया. एक किरायेदार के घर से 25 हजार नकद जबकि अन्य घरों से करीब लाखों के सोने-चांदी के गहने चोरी हुए हैं. अभी आकलन चल रहा है.

वहीं, घटनास्थल पर पहुंचे सदर डीएसपी अनोज कुमार ने बताया कि सभी लोग छठ में घर गये थे. अज्ञात चोरों के द्वारा चोरी की घटना को अंजाम दिया गया. चोरी की सूचना मिलते ही लोग यहां पहुंचे हैं. चार घरों में चोरी हुई. पैसों और गहनों की चोरी हुई है.

बता दें कि सुंदरपुर के इलाके में अक्सर चोरी की घटनाएं होती हैं. यह इलाका सुनसान रहता है. इसलिए चोर इस इलाके के बंद घरों को निशाना बनाते हैं. पिछले साल भी छठ के मौके पर चोरों ने इस इलाके के कई बंद घरों को निशाना बनाया था.