बिहार: मुंगेर में बंद घर से 15 लाख के जेवर चोरी, इलाके में लगातार हो रही चोरी लेकिन पुलिस FAIL

 मामला कासिम बजार थाना क्षेत्र का है जहां सेवानिवृत रेलकर्मी राजा राम मंडल के घर में आलमारी से चोरों ने पंद्रह लाख से अधिक के सोने के आभूषण और 75 हजार रूपए नगद भी साथ ले गए.   

बिहार: मुंगेर में बंद घर से 15 लाख के जेवर चोरी, इलाके में लगातार हो रही चोरी लेकिन पुलिस FAIL
मुंगेर जिले में सेवानिवृत रेलकर्मी के घर लाखों रूपए की चोरी की गई है.

मुंगेर: बिहार में पिछले कई दिनों से क्राइम का ग्राफ लगातार बढ़ता ही जा रहा है. आए दिन पटना समेत कई जिलों में चोरी की घटनाएं आम हो गई हैं. बिहार के मुंगेर जिले में सेवानिवृत रेलकर्मी के घर लाखों रूपए की चोरी की गई है. 

दरअसल मामला कासिम बजार थाना क्षेत्र का है जहां सेवानिवृत रेलकर्मी राजा राम मंडल के घर में आलमारी से चोरों ने पंद्रह लाख से अधिक के सोने के आभूषण और 75 हजार रूपए नगद भी साथ ले गए. 

बिहार: डीएसपी ऑफिस के सामने ATM काटकर 8 लाख की चोरी, पुलिस भी रह गई हैरान

दरअसल राजा राम मंडल अपने परिवार के साथ शादी अटेंड करने हावड़ा गए थे. आज जब वो अपनी पत्नी के साथ वापस आए तो देखा घर का मुख्य दरवाजा चोरों ने तोड दिया है और घर में रखे सामान बिखरे पड़े हैं. वहीं, यह खबर तेजी से आसपास के इलाकों में फैल गई और मौके पर लोगों की भारी भीड़ जमा हो गई. 

वहीं, इस इलाके में कुछ समय पहले भी सेवानिवृत जवान के घर से लाखों की चोरी की गई थी. घटना की सूचना मिलते ही कासिम थाना पुलिस मौके पर पहुंच गई है और मामले की छानबीन में जुट गई है. 

डॉग स्कॉयड की टीम भी मौके पर पहुंच कर मामले को देख रही है. मिली जानकारी के अनुसार ठंड के मौसम में चोरी की घटना बढ़ जाती है और चोर अक्सर बंद घरों को निशाना बनाते हैं. सबसे बड़ी बात ये है कि इस इलाके में एक के बाद एक लगातार चोरियां हो रही है लेकिन पुलिस के हाथ अब तक खाली हैं. 

अब देखने वाली बात होगी कि इतनी बड़ी चोरी के बाद अब आखिर पुलिस कोई कड़ा कदम उठाने और अपराधियों को पकड़ने में सफल होती है कि नहीं क्योंकि इससे पुलिस पर भी सवालिया निशान उठ रहे हैं.