close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

बिहार: जिला जज के आवास के सामने 3 मकानों में चोरी, छठ में घर गए थे लोग

मकान मालिक ने बताया कि छठ पर्व को लेकर वे अपने परिवार के साथ पैतृक गांव बरहट के कोयवा टोला चले गए थे. साथ ही किरायदार रविन्द्र कुमार और देवप्रकाश भी अपने-अपने पैतृक गांव चले गए थे.

बिहार: जिला जज के आवास के सामने 3 मकानों में चोरी, छठ में घर गए थे लोग
जमुई जिला जज के आवास के सामने के घरों में चोरी.

जमुई: बिहार के जमुई स्थित जिला जज आवास से महज 50 मीटर की दूरी पर शनिवार की देर रात चोरों ने घर के गेट का ताला तोड़कर जमकर उत्पात मचाया. इस दौरान अज्ञात चोरों ने एक ही घर के तीन फ्लैट को अपना निशाना बनाते हुए तकरीबन छह लाख रुपये की चोरी कर ली. घटना की जानकारी मकान मालिक किशोर कुमार को उस वक्त हुई जब वे रविवार की शाम अपने भांजे विजय कुमार को कुछ सामान लाने के लिए गांव से घर पर भेजे थे. घर का ताला टूटा देख विजय ने अपने मामा को इसकी सूचना दी.

मकान मालिक ने बताया कि छठ पर्व को लेकर वे अपने परिवार के साथ पैतृक गांव बरहट के कोयवा टोला चले गए थे. साथ ही किरायदार रविन्द्र कुमार और देवप्रकाश भी अपने-अपने पैतृक गांव चले गए थे. इसी दौरान मौका देखते ही अज्ञात चोरों ने गेट का ताला तोड़कर चोरी की घटना को अंजाम दिया.

घटना की सूचना पुलिस को दी गई. सूचना के बाद घटनास्थल पर पहुंची पुलिस द्वारा मामले की छानबीन की जा रही है. हालांकि मकान मालिक किशोर कुमार ने बताया कि सूचना के दो घंटे बाद पुलिस पहुंची है. सूचना मिलते ही एसडीपीओ रामपुकार सिंह भी घटनास्थल पर पहुंचे और तीनों फ्लैट को बारीकी से जांच की.

मकान मालिक किशोर कुमार ने बताया कि उनके फ्लैट से जेवरात, नगद सहित करीब 60 हज़ार के सामानों की चोरी हुई है. जबकि किरायेदार रविन्द्र कुमार ने बताया कि उनके फ्लैट से नगद, जेवरात सहित लगभग 5 लाख रुपये की चोरी की गई है. वहीं, देवप्रकाश ने बताया कि उनके घर से तकरीबन 25 हज़ार रुपये के सामानों की चोरी हुई है. देवप्रकाश खैरा के डुमरकोला गांव पर्व को लेकर चले गए थे. वे प्लस टू प्रोजेक्ट गर्ल्स हाई स्कूल खैरा में शिक्षक हैं.