लखीसराय: ज्वेलरी शॉप से चोरों ने उड़ाए लाखों के सामान, जांच में जुटी पुलिस

हलसी प्रखंड के कैंदी स्थित राजलक्ष्मी ज्वेलर्स में मंगलवार की देर रात चोरों ने चोरी की घटना को अंजाम दिया. चोरों ने पहले तो दुकान की दीवार को तोड़कर अंदर प्रवेश करने का प्रयास किया, लेकिन फिर शटर को ही उखाड़कर प्रवेश कर गए.

लखीसराय: ज्वेलरी शॉप से चोरों ने उड़ाए लाखों के सामान, जांच में जुटी पुलिस
चोरों ने ज्वेलरी शॉप से लाखों के सामान की चोरी कर ली. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

लखीसराय: बिहार के लखीसराय जिले के हलसी थाना क्षेत्र के एक ज्वेलरी शॉप पर चोरों ने चोरी की घटना को अंजाम दिया है. घटना में कैश समेत करीब सात लाख रुपए की ज्वेलरी और सामान की चोरी का दावा किया जा रहा है. घटना के बाद पुलिस खोजी कुत्ते की मदद से तहकीकात में जुट गई है.
 
जानकारी के मुताबिक, हलसी प्रखंड के कैंदी स्थित राजलक्ष्मी ज्वेलर्स में मंगलवार की देर रात चोरों ने चोरी की घटना को अंजाम दिया. चोरों ने पहले तो दुकान की दीवार को तोड़कर अंदर प्रवेश करने का प्रयास किया, लेकिन फिर शटर को ही उखाड़कर प्रवेश कर गए.

दुकान के मालिक अपने परिवार के साथ कुछ दिन से राजधानी दिल्ली गए हुए हैं. दुकान में सिर्फ उनका स्टाफ बब्लू कुमार वर्मा और पिता नाथन प्रसाद वर्मा ही मौजूद थे. स्टाफ और अन्य लोगों के मुताबिक चोरों ने करीब सौ ग्राम सोना, पांच किलोग्राम चांदी, कीमती मोतियों के साथ करीब 50 से 60 हजार रुपए नकदी की चोरी कर ली. 

वहीं, दुकान के पिछले हिस्से में ज्वेलरी के डब्बे पड़े थे. इधर मौके पर पहुंचे एसडीपीओ रंजन कुमार ने कहा कि मामले की छानबीन की जा रही है. खोजी कुत्ते की मदद से पड़ताल की जा रही है. उन्होंने कहा कि अपराधी जल्द ही पुलिस की गिरफ्त में होंगे.