मुंगेर: कम नहीं हो रहा है चोरों का आतंक, बंद पड़े घर में लाखों के सामान पर किया हाथ साफ
Advertisement

मुंगेर: कम नहीं हो रहा है चोरों का आतंक, बंद पड़े घर में लाखों के सामान पर किया हाथ साफ

शुक्रवार की रात जब परिवार लौटा तो देखा की घर का ताला टूटा हुआ था और पूरे घर का सामान बिखरा पड़ा हुआ है. साथ ही ज्वेलरी और नकदी रुपए गायब हैं.

चोरों ने घर से कई कीमती सामान चोरी कर लिए.( प्रतीकात्मक तस्वीर)

मुंगेर: बिहार में क्राइम का ग्राफ लगातार बढ़ता जा रहा है. ताजा मामला है बिहार के मुंगेर के कासिम बाजार थाना क्षेत्र के दक्षणी शास्त्रीनगर मोहल्ले का है. यहां चोरों ने किराए पर रह रहे सरस्वती विधा मंदिर के सोशल साइंस के शिक्षक कार्तिक प्रसाद के घर को निशाना बनाया और लाखों के सामान के साथ आभूषण सहित नकदी लेकर फरार हो गए. 

दरअसल पीड़ित परिवार 30 अक्टूबर को अपने रिश्तेदार की शादी में देवघर गया था. शुक्रवार की रात जब परिवार लौटा तो देखा की घर का ताला टूटा हुआ था और पूरे घर का सामान बिखरा पड़ा हुआ है. साथ ही ज्वेलरी और नकदी रुपए गायब हैं. घर में चोरी की बात जानकार परिवार के होश उड़ गए.

इसके बाद पीड़ित परिवार ने मामले की शिकायत कासिम बाजार थाने मे शिकायत दर्ज करवाई. फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी हैं और आरोपियों को पकड़ने की कोशिश जारी है. आपको बता दे कि चोरों ने 10 दिनों के अंदर इलाके में दूसरी बड़ी चोरी की घटना को अंजाम दिया है. 

घटना के बाद से इलाके के लोग दहशत में है. बढ़ती चोरी की घटनाओं ने पुलिस की कार्य प्रणाली पर सवाल खड़े कर दिेए हैं. वहीं, बिहार में लगातार बढ़ती अपराधिक घटनाओं पर विपक्ष पर सरकार पर निशाना साध रहा है.

Preeti Negi, News Desk