close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

पटना: 60 लाख रुपए के जेवरात उड़ा ले गए चोर, घर के आईने पर लिखे अपशब्द

चोरी की यह घटना पटना के पत्रकार नगर थाना क्षेत्र के हनुमान नगर स्थित पॉस इलाके की है. एक चार मंजिला मकान के दूसरे तल पर छठ पर्व मनाने गए लोगों के बंद घरों में चोरों ने 60 लाख के जेवरात की चोरी की है.

पटना: 60 लाख रुपए के जेवरात उड़ा ले गए चोर, घर के आईने पर लिखे अपशब्द
पटना में भीषण चोरी.

पटना: थाने से महज 200 मीटर की दूरी पर चोरों ने भीषण चोरी की घटना को अंजाम दिया है. चोर लगभग 60 लाख रुपए के जेवरात लेकर उड़ गए. जेवरात के साथ-साथ किचन के समान भी अपने साथ ले गए और घर के आईने पर अपशब्द लिख दिया. इस घटना के बाद पुलिस की सतर्कता पर सवाल उठ रहे हैं.

चोरी की यह घटना पटना के पत्रकार नगर थाना क्षेत्र के हनुमान नगर स्थित पॉस इलाके की है. एक चार मंजिला मकान के दूसरे तल पर छठ पर्व मनाने गए लोगों के बंद घरों में चोरों ने 60 लाख के जेवरात की चोरी की है. जाते-जाते चोर घर के आईने पर अपशब्द भी लिखते गए.

वहीं, पीड़ित परिजनों के मुताबिक, पटना में हाल के दिनों में बढ़ती चोरी की वारदात को देखते हुए छठ पूजा में परिवार के कुछ सदस्य अपने घर पर ही रह गए. अन्य सदस्य कमरे को बंद कर गांव चले गए. लेकिन चोर रात के सन्नाटे में दो बजे के आसपास दूसरे तल पर रहने वाले लोगों के कमरे को बाहर से बंद कर दो घंटे तक चोरी करते रहे.

इस घटना के बाद पटना पुलिस की गश्ती पर परिजनों ने सवाल उठाए हैं. साथ ही कहा कि संयुक्त परिवार के सभी महिलाओं के पुस्तैनी जेवरात समेत जमीन के कागजात तक चोरी कर लिया. घर के अंदर लगे सीसीटीवी कैमरे के डीवीआर तक उठा ले गए. जब घटना की जानकारी सुबह चार बजे दी गई तो पुलिस शिफ्ट चेंज होने की बात कहती रही.

हलांकि बाद में पुलिस पहुंचकर मामले की छानबीन में जुट गई है. पीड़ितों का कहना है कि पटना पुलिस के लिए यह शर्म की बात है कि थाने के महज 200 मीटर की दूरी पर चोरी हो गई और पुलिस शिफ्ट चेंज होने की बात कहती रही.