close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

बेगूसराय में बस कारोबारी के घर भीषण चोरी, रुपये और गहनों के साथ ले गए लाइसेंसी बंदूक

जिले के सबसे बड़े बस मालिक के घर चोरों ने ताला तोड़कर भीषण चोरी की घटना को अंजाम दिया. चोरों ने लाइसेंसी पिस्टल, नकदी समेत 50 लाख रुपए के जेवरात की चोरी की है.

बेगूसराय में बस कारोबारी के घर भीषण चोरी, रुपये और गहनों के साथ ले गए लाइसेंसी बंदूक
बेगूसराय में कारोबारी के यहां भीषण चोरी हुई है.

राजीव/बेगूसरायः बिहार के बेगूसराय जिले में बस का कारोबार करने वाले के घर में भीषण चोरी की गई है. बताया जा रहा है कि चोरों ने ताला तोड़कर चोरी की घटना को अंजाम दिया है. वहीं, चोरों ने लाइसेंसी पिस्टल की भी चोरी कर ली है. मामले में पुलिस अब गहनता से जांच कर रही है.

खबरों के मुताबित, जिले के सबसे बड़े बस मालिक के घर चोरों ने ताला तोड़कर भीषण चोरी की घटना को अंजाम दिया. चोरों ने लाइसेंसी पिस्टल, नकदी समेत 50 लाख रुपए के जेवरात की चोरी की है. लोहिया नगर ओपी के लोहिया नगर मोहल्ले स्थित मुक्तिनाथ सिंह के घर के पिछले ग्रिल का ताला तोड़ चोर घर के अंदर दाखिल हुए और चोरी की घटना को अंजाम दिया.

पीड़ित परिवार के मुताबिक, चोरों ने अलमारी में रखें 5-5 लाख रुपये पांच डायमंड सेट, 6 लाख का सोना, 250 ग्राम सोने के 15 चैन, 40 ग्राम का 4 झुमका, 40 ग्राम के 4 कंगन, 50 हजार नकद, एक रिवाल्वर और 38 कारतूस की चोरी कर ली है.

चोरी की घटना की सूचना पर सदर डीएसपी राजन सिन्हा, लोहियानगर थाना पुलिस मौके पर पहुंच मामले की जांच शुरू कर दी है. बताया जाता है कि मुक्तिनाथ सिंह अपने परिजनों के साथ रांची गए हुए थे घर में सिर्फ उनकी बूढ़ी मां और एक काम करने वाली रहती थी.

वहीं, गुरुवार को घर वापस आए तो चोरी की घटना की जानकारी मिली. फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच पड़ताल कर रही है. घर के पीछे का एक ग्रिल का ताला टूटा हुआ पाया गया है. जिससे आशंका जताई जा रही है कि चोर इसी रास्ते घर में घुसेऔर चोरी की घटना को अंजाम दिया है.