हेमंत सोरेन ने साधा बीजेपी पर निशाना, कहा- 'देश में दिख रहा नए तरह का आतंकवाद'
Advertisement

हेमंत सोरेन ने साधा बीजेपी पर निशाना, कहा- 'देश में दिख रहा नए तरह का आतंकवाद'

पेट्रोल-डीजल की बढ़ती कीमतों को लेकर आज विपक्ष का भारत बंद है. भारत बंद के मौके पर जेएमएम नेता हेमंत सोरेन ने मीडिया से बात की और कहा कि बीजेपी को कैसे हराया जाए इसके लिए सारा विपक्ष इक्ट्ठा है. 

जेएमएम नेता हेमंत सोरेन ने मीडिया से बात की और कहा कि बीजेपी को कैसे हराया जाए इसके लिए सारा विपक्ष इक्ट्ठा है. (फाइल फोटो)

रांची: झारखंड में भी बंद का मिलाजुला असर देखने को मिल रहा है. सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम भी किए गए हैं. पेट्रोल-डीजल की बढ़ती कीमतों को लेकर आज विपक्ष का भारत बंद है. भारत बंद के मौके पर जेएमएम नेता हेमंत सोरेन ने मीडिया से बात की और कहा कि बीजेपी को कैसे हराया जाए इसके लिए सारा विपक्ष इक्ट्ठा है. 

साथ ही उन्होंने नरेंद्र मोदी पर भी निशाना साधा और कहा कि फकीर नरेंद्र मोदी देश को लूट रहे हैं. देश में एक नए तरह का आतंकवाद दिख रहा है. बीजेपी ने 2014 में चुनाव से पहले ढेरों वादे किए थे लेकिन उनके द्वारा किया गया कोई भी वादा पूरा नहीं हुआ है.  

हेमंत सोरेन ने साथ ही ये भी कहा कि बीजेपी को कैसे हराया जाए इसके लिए सारे विपक्ष इक्ट्ठा हो गया है. आपको बता दें कि इस बंद को 20 विपक्षी दलों का समर्थन प्राप्त हुआ है. झारखंड की राजधानी रांची के रेलवे स्टेशन के नजदीक पटेल चौक के पास बंद का खासा असर नहीं दिखा. सड़कों पर आवागमन जारी है. दुकानें खुली हैं. दुकानदार अपने दुकान पर पोस्टर लगाए हुए हैं. पोस्टर पर लिखा है, 'मैं हूं मोदीजी के साथ'. दुकानदारों का कहना है कि वे प्रधानमंत्री नरेंद मोदी के काम से खुश हैं. उन्होंने भारत बंद को विपक्ष का ड्रामा बताया.

fallback

वहीं, राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) की प्रदेश अध्यक्ष अन्नपूर्णा देवी बंद को सफल बनाने के लिए सड़क पर उतरीं. उनकी नेतृत्व में आरजेडी कार्यकर्ताओं ने जगह-जगह बंद करवाया.

हजारीबाग में भी बंद का आंशिक असर ही देखने को मिला है. शहर के सभी सरकारी और प्राइवेट स्कूल खुले हुए हैं. वाहनों का परिचालन भी सुबह से जारी है. जिला परिषद चौक पर राजनीतिक दलों के कार्यकर्ताओं ने टायर जलाकर विरोध प्रदर्शन किया, लेकिन पुलिस उन्हें गिरफ्तार कर ले गई. हजारीबाग जिला प्रशासन और पुलिस प्रशासन बंद को लेकर शहर में चाक चौबंद व्यवस्था करने की दावेदारी कर रही है.