महागठबंधन में सीट बंटवारे को लेकर विवाद नहीं है: शक्ति सिंह गोहिल
Advertisement

महागठबंधन में सीट बंटवारे को लेकर विवाद नहीं है: शक्ति सिंह गोहिल

शक्ति सिंह गोहिल ने कहा कि सीट बंटवारे को लेकर कहीं कोई विवाद नहीं है और जल्द ही सीट बंटवारा हो जाएगा.

शक्ति सिंह गोहिल ने कहा है कि महागठबंधन में जल्द ही सीट बंटवारा हो जाएगा. (फाइल फोटो)

पटना: बिहार की राजनीति में चुनावी रंग आने शुरू हो गए हैं. चुनाव के मद्देनजर अब पार्टियां अब अपनी तैयारियों को अंतिम रूप देने में जुट गई हैं. कांग्रेस भी इस दौड़ में पीछे नहीं. कांग्रेस इस महीने कई विधानसभा क्षेत्रों में वर्चुअल रैली (Virtual Rally) करने की तैयारी में है.

इस बीच, कांग्रेस के बिहार प्रभारी शक्ति सिंह गोहिल (Shaktisinh Gohil) शुक्रवार को पटना पहुंचे. गोहिल के बिहार आने को महागठबंधन (Mahagathbandhan) में सीट बंटवारे से भी जोड़कर देखा जा रहा है. गोहिल ने पटना हवाई अड्डे पर पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा कि महागठबंधन पूरी मजबूती के साथ इस चुनाव में उतरेगा.

उन्होंने कहा कि सीट बंटवारे को लेकर कहीं कोई विवाद नहीं है और जल्द ही सीट बंटवारा हो जाएगा. गोहिल के पटना पहुंचने पर हवाई अड्डा पर कांग्रेस के अध्यक्ष मदन मोहन झा, विधान पार्षद प्रेमचंद्र मिश्रा, प्रदेश युवक कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष ललन कुमार, सुजीत कुमार सिन्हा सहित कई नेताओं व कार्यकर्ताओं ने उनका स्वागत किया.

पटना हवाई अड्डे पर ही गोहिल ने अध्यक्ष झा और युवक कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष ललन कुमार से बात की. गोहिल दो दिवसीय दौरे में सदाकत आश्रम में शनिवार को प्रदेश युवक कांग्रेस द्वारा आयोजित युवाओं के रोजगार के लिए आयोजित कार्यक्रम में हिस्सा लेंगे। गोहिल राजद नेता तेजस्वी यादव से भी मुलाकात कर सकते हैं।

(इनपुट-आईएएनएस)