पटना: दैनिक वेतन वाले कर्मचारियों को हटाने से मचा हंगामा, सरकार ने लिया फैसला वापस
Advertisement

पटना: दैनिक वेतन वाले कर्मचारियों को हटाने से मचा हंगामा, सरकार ने लिया फैसला वापस

नगर निगम के दैनिक वेतन पाने वाले कर्मचारियों को हटाये जाने के फैसले से हंगामा मचा हुआ है. फैसले से नाराज कर्मचारियों ने पटना नगर निगम में ताला जड दिया. हजारों की संख्या में कर्मचारियों ने निगम का घेराव किया.

कर्मचारियों को हटाने के फैसले को फिलहाल दो महीनों के लिए टाल दिया है.

पटना: पटना नगर निगम के दैनिक वेतन पाने वाले कर्मचारियों को हटाये जाने के फैसले से हंगामा मच गया है. फैसले से नाराज कर्मचारियों ने पटना नगर निगम में ताला जड दिया. हजारों की संख्या में कर्मचारियों ने निगम का घेराव किया.

सोमवार को पटना नगर निगम के दफ्तर में जहां ताला लटका रहा वहीं, कर्मचारी सड़कों पर प्रदर्शन करते नजर आए. इधर कर्मचारियों के आक्रोश को देखते हुए सरकार ने कर्मचारियों को हटाने के फैसले को दो महीनों के लिए टाल दिया है.

दैनिक मजदूरों को मार्च महीने तक सरकार नहीं हटाएगी. सरकार ने दो महीनों के लिए फिलहाल अपने निर्णय को टाल दिया है. सरकार ने फैसला किया है कि अब अप्रैल से मजदूरों को हटाने की प्रक्रिया शुरू की जाएगी.

फिलहाल के लिए कर्मचारियों को थोड़ी राहत जरूर मिली है और कुछ समय के लिए यह समस्या जरूर शांत हो गया है लेकिन अगर इसका समाधान नहीं निकाला गया तो अप्रैल में एक बार फिर मजदूरों का आक्रोश सामने आ सकता है.