पहले फिल्म शूटिंग में हीरोइन के अपहरण का होता था डर, नीतीश राज में कानून बहाल हुआ- रवि किशन

वहीं बीजेपी सांसद रविकिशन ने विपक्ष पर जमकर निशाना साधते हुए कहा कि पहले अपहरण, हत्याएं होती थी तो एफआईआर तक नहीं दर्ज कराया जाता था. 9वीं फेल तेजस्वी यादव बिहार में क्या शिक्षा देंगे. 

पहले फिल्म शूटिंग में हीरोइन के अपहरण का होता था डर, नीतीश राज में कानून बहाल हुआ- रवि किशन
पहले फिल्म शूटिंग में हीरोइन के अपहरण का होता था डर, नीतीश राज में कानून बहाल हुआ- रवि किशन.

सीवान: बिहार के सीवान में एनडीए की चुनावी जनसभा में बीजेपी सांसद रवि किशन (Ravi Kishan) और भूपेंद्र यादव (Bhupendra Yadav) पहुंचे. बड़हरिया विधानसभा के बड़का गांव में जनसभा को संबोधित करते हुए भूपेंद्र यादव ने लोगों से एनडीए प्रत्याशी को वोट करने की अपील की. 

वहीं बीजेपी सांसद रविकिशन ने विपक्ष पर जमकर निशाना साधते हुए कहा कि पहले अपहरण, हत्याएं होती थी तो एफआईआर तक नहीं दर्ज कराया जाता था. 9वीं फेल तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) बिहार में क्या शिक्षा देंगे. 

रवि किशन ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने कोरोना काल में लोगों को आनाज़ दिया. आरजेडी का महागठबंधन लूट खसोट का गठबंधन है. नीतीश बाबू सुशासन बाबू हैं. 

बीजेपी सांसद ने कहा कि नरेंद्र मोदी ने पाकिस्तान और चीन की औकात दिखाया. जब मैं बिहार में फिल्म की शूटिंग करता था तो लोग कहते थे कि हीरोइन को बचा कर रखिए नहीं तो अपहरण हो जाएगा, लेकिन अब नीतीश बाबू के राज्य में कानून का राज है.

सभा के दौरान बीजेपी के बागी प्रत्याशी सीवान के व्यासदेव प्रसाद सिंह भी मंच पर आ गए. एक पल को माहौल जरा शांत सा हुआ, लेकिन फिर प्रचारक अपने चुनावी अभियान में लग गए.