पटना: एक ही अपार्टमेंट के 2 फ्लैटों में हुई चोरी, लाखों के गहने लेकर फरार हुए अपराधी

पुलिस के मुताबिक, अपार्टमेंट में लगे सीसीटीवी में चोरों की हल्की तस्वीर आई है. इसके आधार पर चोरों को पकड़ने की तलाश की जा रही है.

पटना: एक ही अपार्टमेंट के 2 फ्लैटों में हुई चोरी, लाखों के गहने लेकर फरार हुए अपराधी
चोरों ने दो घरों में की लाखों की लूट. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

पटना: राजधानी पटना से चोरी का मामला सामने आया है. जानकारी के मुताबिक, दिनदहाड़े एक ही अपार्टमेंट के दो फ्लैटों में चोरों ने चोरी कर ली और फरार हो गए. चोरों ने दो घंटे के भीतर ही दोनों फ्लैटों में हाथ साफ कर दिया. हैरान की बात है कि घटना पुलिस थाने के महज कुछ ही दूर घटी.

बता दें कि चोरों ने एक डॉक्टर और दूसरा व्यापारी के घर में चोरी की घटना को अंजाम दिया. वहीं, चोरी के दौरान घर में कोई मौजूद नहीं था और ताला बंद था. घटना की सूचना मिलने पर पुलिस भी मौके पर पहुंची गई. 

पुलिस के मुताबिक, अपार्टमेंट में लगे सीसीटीवी में चोरों की हल्की तस्वीर आई है. इसके आधार पर चोरों को पकड़ने की तलाश की जा रही है. फिलहाल पुलिस पुरे मामले की तफ्तीश कर रही है. 

वहीं, पीड़ितों ने बताया कि चोरों ने लाखों के जेवरात और नगदी रुपए की लूट को अंजाम दिया है. आपको बता दें कि घटना कंकड़बाग थाना क्षेत्र की है. 

गौरतलब है कि बिहार में बीते कुछ दिनों में इस तरह की आपराधिक घटनाएं कम होने का नाम नहीं ले रही है. इसको लेकर विपक्ष लगातार सरकार पर निशाना साध रहा है.