बोकारो: लाखों के सामान पर चोरों ने किया हाथ साफ, सबूत मिटाने के लिए तालाब में धोए हाथ-पांव
Advertisement

बोकारो: लाखों के सामान पर चोरों ने किया हाथ साफ, सबूत मिटाने के लिए तालाब में धोए हाथ-पांव

खोजी कुत्ता एक तालाब के पास जाकर रुक गया. अब पुलिस ये अनुमान लगा रही है कि चोरों ने तालाब में पैर हाथ धोकर सुराग को नष्ट कर दिया है.

लाखों के सामान पर चोरों ने किया हाथ साफ. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

मृत्युंजय मिश्रा/बोकारो: झारखंड के बोकारो में पिंडराजोरा थाना क्षेत्र के टुपरा गांव में पारा शिक्षक संघ बोकारो के जिला अध्यक्ष के घर चोरों ने भीषण चोरी की घटना को अंजाम दिया. दरअसल, पिंडराजोरा थाना क्षेत्र के टुपरा गांव के महथा टोला निवासी नारायण सिंह के घर में कमरे का ताला तोड़कर जेवर, नगदी सहित तीन लाख से अधिक की चोरी कर ली गई. 

घटना को देर रात लगभग 11 बजे अंजाम दिया है. जानकारी के अनुसार, जब घर के लोग रात में जगे तो घटना का पता चला. इसके बाद घरवालों ने इसकी सूचना नारायण महथा को दी. महथा ने रात में ही पुलिस को इसकी सूचना दे दी थी. सुबह पुलिस खोजी कुत्ते के साथ घटना स्थल पहुंची और घटनास्थल का जायजा लिया.

ये भी पढ़ें:बोकारो: पुलिस ने बरामद की तीन चोरी की मोटरसाइकिल, 3 चोरों को गिरफ्तार कर भेजा जेल

वहीं, खोजी कुत्ता एक तालाब के पास जाकर रुक गया. अब पुलिस ये अनुमान लगा रही है कि चोरों ने तालाब में पैर हाथ धोकर सुराग को नष्ट कर दिया है. इधर, थाना प्रभारी सुदामा चौधरी ने बताया कि घर में रखे स्टील के ट्रंक तोड़कर जेवर,नकदी और कपड़ों की चोरी की गई है.

ये भी पढ़ें: बोकारो: टावर की बैटरी चोरी का हुआ खुलासा, 4 गिरफ्तार, पुलिस ने भेजा जेल

 

घटना के बाद इलाके में सनसनी फैल गई है. हालांकि, पुलिस का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है. जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.