बिहार: बेगूसराय में चोरों ने कुरियर दुकान में तोड़ा ताला, 150 किलो का लॉकर लेकर हुए फरार

बिहार के बेगूसराय में बेखौफ चोरों ने कुरियर दुकान में ताला तोड़कर 150 किलो का लोहे का लॉकर उखाड़ कर लेकर फरार हो गया. इस लॉकर में कुरियर कंपनी का 1 लाख 40 रुपए नगद जमा था.

बिहार: बेगूसराय में चोरों ने कुरियर दुकान में तोड़ा ताला, 150 किलो का लॉकर लेकर हुए फरार
इस लॉकर में कुरियर कंपनी का 1 लाख 40 रुपए नगद जमा था.

बेगूसराय: बिहार के बेगूसराय में बेखौफ चोरों ने कुरियर दुकान में बड़ी लूट की घटना को अंजाम दिया है. दरअसल अपराधियों ने कुरियर दुकान में ताला तोड़कर 150 किलो का लोहे का लॉकर उखाड़ कर और उसे लेकर लेकर फरार हो गया. इस लॉकर में कुरियर कंपनी का 1 लाख 40 रुपए नगद जमा था.

घटना नगर थाना क्षेत्र के महमदपुर के निकट एनएच 31 की है. चोरों की यह सारी करतूत सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है. दो चोरों ने लोहे की रॉड से दीवाल में लगा लॉकर तोड़ा है और उखाड़ने के बाद लॉकर लेकर चला गया.

मिली जानकारी के अनुसार रात 2:00 बजे के करीब 2 चोर शटर का ताला तोड़कर कुरियर दुकान के अंदर दाखिल हुआ और लोहे के रॉड से दीवाल में लगा लांकर उखाड़ लिया और उसे लेकर फरार हो गया.

घटना की सूचना पर नगर थाना पुलिस मौके पर पहुंची और पूरे मामले की छानबीन की. नगर थानाध्यक्ष अमरेंद्र कुमार झा ने बताया कि सीसीटीवी फुटेज के आधार पर चोरों की पहचान कर गिरफ्तारी का प्रयास किया जा रहा है.