बिहार: उपेंद्र कुशवाहा के अनशन का तीसरा दिन आज, अब तक नहीं पहुंचे तेजस्वी-तेजप्रताप
Advertisement

बिहार: उपेंद्र कुशवाहा के अनशन का तीसरा दिन आज, अब तक नहीं पहुंचे तेजस्वी-तेजप्रताप

उपेन्द्र कुशवाहा ने कहा कि शिक्षा के मुद्दे को लेकर हम आमरण अनशन पर हैं और जब तक डिमांड पूरा नहीं होता है तब तक आमरण अनशन पर रहेंगे. जब तक सांस है तब तक आस है और इस लड़ाई में हम जीतेंगे.

उपेंद्र कुशवाहा के आमरण अनशन का आज तीसरा दिन है.

पटना: आरएलएसपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा के आमरण अनशन का आज तीसरा दिन है. उपेन्द्र कुशवाहा ने कहा कि शिक्षा के मुद्दे को लेकर हम आमरण अनशन पर हैं और जब तक डिमांड पूरा नहीं होता है तब तक आमरण अनशन पर रहेंगे. उन्होंने कहा, 'जब तक सांस है तब तक आस है और इस लड़ाई में हम जीतेंगे.'

साथ ही उपेंद्र कुशवाहा ने कहा कि बच्चों के लिए स्कूल का जमीन सरकार से दिलवा कर रहेंगे. महागठबंधन के लोगों का भरपूर साथ मिला रहा है. उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार जिस दिन चाह लेंगे उसी दिन स्कूल खुल जाएगा क्योंकि शिक्षा मंत्री का हस्ताक्षर की जरूरत है और वह हस्ताक्षर उसी समय करेंगे जब नीतीश कुमार निर्देश देंगे. अभी तक सरकार के किसी प्रतिनिधि ने संपर्क नहीं किया है.

उपेंद्र कुशवाहा के अनशन का आज तीसरा दिन है. उपेंद्र कुशवाहा की सेहत पर अब अनशन का असर पड़ने लगा है. उधर, अनशन में महागठबंधन के नेताओं का आने का सिलसिला जारी है. लेकिन अब तक आरजेडी का कोई भी बड़ा नेता कुशवाहा के मंच पर नहीं पहुंचा है.

इस पर उपेंद्र कुशवाहा का कहना है कि आरजेडी के नवनिर्वाचित अध्यक्ष जगदानंद सिंह अनशन में आए. इसके पहले रामचंद्र पूर्व  सहित कई बड़े आरजेडी के नेता अनशन में आए. वहीं, तेजस्वी यादव के आने पर कहा कि हर शख्स की अलग-अलग व्यस्तता होती है. 

आपको बता दें कि उपेंद्र कुशवाहा ने साफ कह दिया है कि वो अनशन तभी तोड़ेंगे जब उनकी मांगे पूरी की जाएगी वरना वो अनशन पर लगातार बैठे रहेंगे.