Dhanbad: प्यार का यूं चढ़ा परवान, लड़की ने दिया धोखा तो लड़के ने दे दी जान
Advertisement

Dhanbad: प्यार का यूं चढ़ा परवान, लड़की ने दिया धोखा तो लड़के ने दे दी जान

इसके बाद आसपास के लोगों ने उसे बुलाने के लिए आवाज लगाई, लेकिन वह नहीं आया. फिर जब देखा तो 20 वर्षीय युवक राजा निषाद फंदे से झूला हुआ मिला. 

Dhanbad: प्यार का यूं चढ़ा परवान, लड़की ने दिया धोखा तो लड़के ने दे दी जान.

नीतीश/धनबाद: कहते हैं प्यार करना गलत नहीं होता, लेकिन जब प्यार परवान चढ़ जाए और लड़की धोखा दे दे और इसी धोखे के कारण अगर कोई अपना जान दे दे तो मामला बड़ा हो जाता है. 

कुछ ऐसा ही ताजा मामला जिले के तीसरा थाना क्षेत्र के तीसरा हॉस्पिटल के समीप बसाए गए कॉलोनी में प्रकाश में आया है जहां 20 वर्षीय युवक ने प्यार में धोखा खाने के बाद फांसी लगाकर अपनी जीवन लीलाको समाप्त कर लिया. 

घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि घर से चिकन चिल्ली खाने बोलकर अपने पुराना घर से निकला था. नए घर में काफी देर रात तक उसकी बाइक को बाहर देखा गया.

इसके बाद आसपास के लोगों ने उसे बुलाने के लिए आवाज लगाई, लेकिन वह नहीं आया. फिर जब देखा तो 20 वर्षीय युवक राजा निषाद फांसी के फंदे से झूला हुआ मिला. 

इसके बाद आनन-फानन में इसकी सूचना स्थानीय पुलिस को दी गई. पुलिस घटनास्थल पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर मामले की जांच में जुट गई है.

हालांकि, इसकी पुष्टि नहीं हुई है, लेकिन शुरुआती साक्ष्यों के आधार पर यह मामला प्रेम-प्रसंग में धोखे का मालूम होता है जिसके चलते युवक ने जान दे दी.