झारखंड: CM हेमंत और उनके परिवार को मिली जान से मारने की धमकी, जांच शुरू

सुमन गुप्ता ने कहा कि, सीएम हेमंत सोरेन और उनके परिवार को जाने से मारने की धमकी भरा ई-मेल सामने आया है. मामले को लेकर साइबर थाने में प्राथमिकी दर्ज की जा चुकी है और जांच की जा रही है.

झारखंड: CM हेमंत और उनके परिवार को मिली जान से मारने की धमकी, जांच शुरू
झारखंड: CM हेमंत और उनके परिवार को मिली जान से मारने की धमकी, जांच शुरू.

रांची: झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन (Hemant Soren) को जान से मारने की धमकी मिली है. एक ई-मेल के जरिए मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन और उनके पूरे परिवार को जान से मारने की धमकी दी गई है.  इस बारे में आईजी सह पुलिस प्रवक्ता सुमन गुप्ता ने जानकारी दी है.

सुमन गुप्ता ने कहा कि, सीएम हेमंत सोरेन और उनके परिवार को जाने से मारने की धमकी भरा ई-मेल सामने आया है. मामले को लेकर साइबर थाने में प्राथमिकी दर्ज की जा चुकी है और जांच की जा रही है. उन्होंने कहा कि, प्रोटोन मेल और टूटा नोटा ,ईमेल के जरिए धमकी दी गई है.

पुलिस प्रवक्ता ने कहा कि, धमकी भरे ईमेल का सर्वर जर्मनी और स्विट्जरलैंड का है. धमकी के लिए इस्तेमाल किए गए ई-मेल से यूजर का लोकेशन ट्रेस करना आसान नहीं है. उन्होंने कहा कि, मामले की तफ्तीश में सीआईडी (CID) और साइबर सेल (Cyber Cell) जुटी है.

अधिकारी ने बताया कि, इस्तेमाल किए गए मेल के सर्वर से यूजर की जानकारी के लिए, साइबर विभाग मेल करने की तैयारी में है. उन्होंने कहा कि, मामले को लेकर 13 जुलाई को साइबर थाने में प्राथमिकी दर्ज की गई है.