close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

लगवाया था तेजस्वी यादव के लापता होने के पोस्टर, मिली जान से मारने की धमकी

मुजफ्फरपुर में तेजस्वी यादव के लापता होने के पोस्टर लगवाए गए थे. लेकिन अब समाजिक कार्यकर्ता को जान से मारने की धमकी दी जा रही है.

लगवाया था तेजस्वी यादव के लापता होने के पोस्टर, मिली जान से मारने की धमकी
मुजफ्फरपुर में तेजस्वी यादव के लापता होने के पोस्टर लगाए गए है.

मुजफ्फरपुरः बिहार के मुजफ्फरपुर में एक समाजिक कार्यकर्ता ने तेजस्वी यादव के लापता होने के पोस्टर लगवाए थे. जिले में चमकी बुखार से बच्चों की मौत हो रही है, ऐसे में विपक्ष नेता तेजस्वी यादव अचानक से गायब हो गए हैं. इसी आक्रोश में तेजस्वी यादव के लापता होने के पोस्टर लगवाए गए. लेकिन अब समाजिक कार्यकर्ता को जान से मारने की धमकी दी जा रही है.

मुजफ्फरपुर में बच्चों की मौत से आहत हैं. वहीं, लोग सरकार पर निशाना साध रहे हैं और विरोध कर रहे हैं. लेकिन लोगों को विपक्ष नेता का साथ नहीं मिलने से सभी तेजस्वी यादव से काफी नाराज हैं. इसी दौरान एक सामाजिक कार्यकर्ता तमन्ना हाशमी ने विरोध करते हुए मुजफ्फरपुर में तेजस्वी यादव के लापता होने के पोस्टर लगवा दिए.

पोस्टर लगवाने के बाद तमन्ना हाशमी को जान से मारने की धमकी मिलने लगी. बताया जा रहा है कि उन्हें फोन कर धमकी दी जा रही है. जिसमें कहा जा रहा है कि उन्हें जान से मार दिया जाएगा. साथ ही गाली गलौज कर उसे पाकिस्तान भेजने की धमकी दी जा रही है. इसके बाद हाशमी ने अहियापुर थाना में एफआईआर दर्ज करवाया है.

एफआईआर होने के बाद पुलिस अपराधी को तलाश रही है. उनके मोबाइल से अपराधियों को ट्रेस किया जा रहा है. पुलिस इस बात की सत्यता की भी जांच कर रही है. वहीं, माना जा रहा है कि यह राजनीति के तहत किया जा रहा है.

आपको बता दें कि, मुजफ्फरपुर के सामाजिक कार्यकर्ता तमन्ना हाशमी ने तेजस्वी यादव का पोस्टर लगावाया है. जिसमें लिखा है 'नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव जी लापता हैं. उनको ढूंढने वाले को 5100 रुपये का नकद इनाम दिया जाएगा. वह लोकसभा चुनाव के परिणाम के बाद से लापता हैं.'