बिहार: बेगूसराय में लूटपाट के बाद तीन स्वर्ण व्यवसाई को मारी गोली, एक की मौत

लूटपाट के दौरान अपराधियों ने ड्राइवर समेत तीन स्वर्ण व्यवसाई को गोली मार दी जिसमें ड्राइवर दीपक कुमार की घटनास्थल पर ही मौत हो गई जबकि दो स्वर्ण व्यवसाई की हालत गंभीर बनी हुई है, जिनका इलाज निजी नर्सिंग होम में चल रहा है. 

बिहार: बेगूसराय में लूटपाट के बाद तीन स्वर्ण व्यवसाई को मारी गोली, एक की मौत
लूटपाट के दौरान अपराधियों ने ड्राइवर समेत तीन स्वर्ण व्यवसाई को गोली मार दी. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

बेगूसराय: बिहार के बेगूसराय में एक बार फिर बेखौफ अपराधियों ने पुलिस को बड़ी चुनौती देते हुए लूटपाट की बड़ी घटना को अंजाम दिया है. लूटपाट के दौरान अपराधियों ने ड्राइवर समेत तीन स्वर्ण व्यवसाई को गोली मार दी जिसमें ड्राइवर दीपक कुमार की घटनास्थल पर ही मौत हो गई जबकि दो स्वर्ण व्यवसाई की हालत गंभीर बनी हुई है, जिनका इलाज निजी नर्सिंग होम में चल रहा है. 

घटना गढ़हारा थाना क्षेत्र के ठकुरीचक की है. फिलहाल इस घटना के बाद व्यवसाइयों में आक्रोश बना हुआ है और व्यवसाई बाजार को बंद कर अपना विरोध जताने की तैयारी में जुट गए हैं. दरअसल आज बेगूसराय के स्वर्ण व्यवसाई प्रिंस सोनी, अभय कुमार सिंह, संतोष कुमार कोलकाता से हावड़ा काठगोदाम एक्सप्रेस से बरौनी उतरे और उतरने के बाद पूर्व से प्रतीक्षा कर रहे अपने ड्राइवर दीपक कुमार के साथ अपनी गाड़ी से बेगूसराय आ रहे थे.

इसी दौरान घात लगाए अपराधियों ने पहले बाइक से व्यवसायियों का पीछा किया तथा गरहरा थाना क्षेत्र के ठाकुरिचक के पास ओवरटेक कर पहले इनकी गाड़ी को रोक लिया रोकने के बाद अपराधियों ने ताबड़तोड़ गोलियां बरसानी शुरू कर दी . जिससे दीपक कुमार की घटनास्थल पर ही मौत हो गई. जबकि प्रिंस सोनी गंभीर रूप से घायल हैं और संतोष कुमार को भी आंशिक चोट आई है.

इस घटना के बाद घटनास्थल पर स्थानीय लोगों का जुटना शुरू हो गया और लोगों ने पुलिस के विरुद्ध प्रदर्शन भी करना शुरू कर दिया है. व्यवसायियों की मानें तो अपराधियों ने सोने की चेन एवं अन्य कीमती सामानों को लूट लिया तथा लूट के दौरान ही गोलीबारी की घटना को अंजाम दिया है.

माना जा रहा है कि अपराधी व्यवसायियों से लूटपाट के ख्याल से ही बरौनी स्टेशन से ही पीछा कर रहे थे और मौका लगते ही इस घटना को अंजाम देकर हथियार लहराते मौके से फरार हो गए. फिलहाल पुलिस पूरे मामले की छानबीन में जुट गई है .