झारखंड: बोकारो के तीन कोरोना संक्रमित मरीज हुए ठीक, डिस्चार्ज कर भेजे गए घर
Advertisement

झारखंड: बोकारो के तीन कोरोना संक्रमित मरीज हुए ठीक, डिस्चार्ज कर भेजे गए घर

कोरोना संक्रमित बाकी बचे तीनों मरीजों का तीसरा रिपोर्ट भी नेगेटिव आया है. आपको बता दें कि बोकारो में 10 कोरोना संक्रमित मरीज पाए गए थे जिसमें एक की मौत हो चुकी थी और 9 लोग बोकारो के बीजीएच के आइसोलेशन वार्ड में इलाजरत थे. 

 

 कोरोना संक्रमण के बाकी बचे तीनों मरीजों का तीसरा रिपोर्ट भी नेगेटिव आया है. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

बोकारो: झारखंड के बोकारो जिले में कोरोना संक्रमण के बाकी बचे तीनों मरीजों का तीसरा रिपोर्ट भी नेगेटिव आया है. आपको बता दें कि बोकारो में 10 कोरोना संक्रमित मरीज पाए गए थे जिसमें एक की मौत हो चुकी थी और 9 लोग बोकारो के बीजीएच के आइसोलेशन वार्ड में इलाजरत थे. 

बोकारो में पहले 6 मरीज ठीक हो चुके हैं और अब तीन मरीज भी ठीक हुए है. बोकारो के सभी 9 कोरोना पॉजिटिव मरीज ठीक हो चुके हैं. सभी तीन ठीक हुए मरीजों को बीजीएच के आइसोलेशन वार्ड से उनके घर भेजा जाएगा.

साथ ही अगले 14 दिनों तक उन्हें होम क्वारंटाइन में रहने के लिए कहा जाएगा. वहीं, बोकारो के उपायुक्त ने कोरोना संक्रमितों के ठीक होने पर कहा है कि अभी जिला को कोरोना मुक्त कहना ठीक नहीं होगा. आपको बता दें कि झारखंड में कोरोना मरीजों की संख्या 127 तक पहुंच चुकी है.

वहीं, फिलहाल झारखंड में सबसे अधिक कोरोना मामले रांची से ही आए हैं. बोकारो में भी कोरोना संक्रमितों की संख्या 10 तक पहुंच गई थी और एक शख्स की मौत भी हो गई है लेकिन अब बाकी 9 मरीजों ने कोरोना पर विजय प्राप्त कर ली है.