close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

बिहार : आगजनी में तीन बच्चों की दर्दनाक मौत, करंट लगने से दो मासूम की गई जान

छपरा में आगलगी की भीषण घटना ने तीन बच्चों की जान ले ली. वहीं, खगड़िया में करंट लगने से लगातार बच्चों की मौत हो रही है.

बिहार : आगजनी में तीन बच्चों की दर्दनाक मौत, करंट लगने से दो मासूम की गई जान
बिहार में आगजनी से तीन की मौत.

छपरा : बिहार के छपरा जिला के परसा थानाक्षेत्र स्थित बलिगांव में आगजनी की भीषण घटना हुई है. इस घटना में फूस के घर में सो रहे तीन बच्चों की दर्दनाक मौत हो गई. मिली जानकारी के मुताबिक, आग शॉर्ट सर्किट से लगी थी. आग ने तीन घर को चपेट में ले लिया. मासूम बच्चों के साथ घर में रखे कई अन्य सामान जलकर राख हो गए. ग्रामीणों ने आग पर काबू पाने की पुरजोर कोशिश की.

सूचना मिलते ही मौके पर दमकल की गाड़ी भी पहुंची और आग पर काबू पाया गया. लेकिन तब तक देरी हो चुकी थी. घटना में मरे तीन में से दो बच्चों के शव को निकाल लिया गया है. वहीं, तीसरे बच्चे के शव की तलाश जारी है. 

वहीं, खगड़िया में बिजली विभाग की लापरवाही से लगातार बच्चों की करंट लगने से मौत हो रही है. गुरुवार को सोनमंखी में एक बच्चे की करंट लगने से मौत हो गई थी. वहीं, शुक्रवार को भी मुफस्सिल थाना के मेहसौड़ी गांव में एक बच्चा सड़क के किनारे बिजली की तार के चपेट में आ गया. करंट लगने से उसकी भी मौत हो गई.

बच्चे के परिजनों ने बताया कि बिजली विभाग के द्वारा जो नया पोल खड़ा किया जा रहा है उसी की अर्थिंग के करंट से बच्चे की मौत हो गई. घटना के बाद परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है. पुलिस ने बच्चे के शव को पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया है.