बांका: बाइक दुर्घटना में तीन युवक बुरी तरह घायल, 2 की हालत गंभीर

 2 युवकों की स्थिति चिंताजनक बनी हुई है. वहीं, घायल दो युवक की पहचान नहीं हो पाई है, जबकि एक की पहचान रोहित दास के रूप में हुई. बताया जा रहा है कि तीनों युवकों ने भारी मात्रा में शराब पी रखा था.

बांका: बाइक दुर्घटना में तीन युवक बुरी तरह घायल, 2 की हालत गंभीर
बाइक दुर्घटना में तीन युवक घायल हो गए.

बांका: बिहार के बांका के कटोरिया में तीन युवक बाइक दुर्घटना में बुरी तरह से घायल हो गए. जानकारी के मुताबिक, घायल तीनों युवक शराब के नशे में थे. इसी दौरान रात के करीब 8:00 बजे बाइक दुर्घटना में तीनों युवक जख्मी हो गए. तीनों युवक एक ही बाइक से कटोरिया से घर जा रहे थे.

वहीं, घटना की सूचना होने पर कटोरिया थाने की पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को इलाज के लिए रेफरल अस्पताल कटोरिया ले गई. जहां डॉक्टरों ने तीनों को देवघर रेफर कर दिया .

घायलों में दो युवकों की स्थिति चिंताजनक बनी हुई है. वहीं, घायल दो युवक की पहचान नहीं हो पाई है, जबकि एक की पहचान रोहित दास के रूप में हुई. बताया जा रहा है कि तीनों युवकों ने भारी मात्रा में शराब पी रखा था.

इसी दौरान बाइक अनियंत्रित हो गई एक तिरछे मोड़ पर दुर्घटना ग्रस्त हो गई. वहीं, चिकित्सक दीपक भगत ने कहा कि कटोरिया थाना प्रभारी द्वारा सूचना मिलने पर तीनों जख्मी को एंबुलेंस से लाया गया. इलाज के दौरान गंभीर स्थिति को देखते हुए तीनों को देवघर रेफर किया गया. जिसमें दो की हालात गंभीर बनी हुई हैं, जबकि एक खतरे से बाहर हैं.