झारखंड: सिमडेगा में नदी में नहाने गए तीन ग्रामीणों की हुई मौत, एक का मिला शव
Advertisement

झारखंड: सिमडेगा में नदी में नहाने गए तीन ग्रामीणों की हुई मौत, एक का मिला शव

झारखंड के सिमडेगा के कासमार गांव के पांच ग्रामीण सोमवार को शंख नदी नहाने के लिए गए थे. नदी में बहाव होने से नहाने के दौरान तीन ग्रामीण नदी की तेज धार में बह गए.

नदी में तेज बहाव होने से नहाने के दौरान तीन ग्रामीण नदी की तेज धार में बह गए. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

सिमडेगा: झारखंड के सिमडेगा के कासमार गांव के पांच ग्रामीण सोमवार को शंख नदी नहाने के लिए गए थे. नदी में तेज बहाव होने से नहाने के दौरान तीन ग्रामीण नदी की तेज धार में बह गए.

एक शख्स का शव नदी से बरामद कर लिया गया है वहीं, दो ग्रामीणों की शव अबतक तलाश जारी है. मिली जानकारी के अनुसार कासमार गांव निवासी संजीव महंती, तपन दत्ता और ओड़िसा के नुआग्राम निवासी दशरथ नायक गांव के अन्य ग्रामीणों के साथ नदी में नहाने गए थे.

नहाने के क्रम में ओड़िसा के नुआग्राम निवासी दशरथ नायक( 42) नदी की तेज बहाव में डुबने लगा, उसे बचाने के प्रयास में कासमार गांव निवासी संजीव महंती और तपन दत्ता भी नदी की तेज बहाव में डुब गए. तीन ग्रामीणों की नदी में डुबने की खबर गांव में आग की तरह फैल गई.

गांव के अन्य ग्रामीण और  प्रशासन नदी पहुंचकर शव को खोजने का प्रयास किया. काफी मशकत करने के बाद ओड़िसा निवासी दशरथ नायक की शव को नदी से बरामद कर लिया है, बाकी दो ग्रामीणों का शव अबतक नही मिला है. नदी में तीन सोगों की डुबने की खबर से गांव में मातम का माहौल है और परिजनों का रो रोकर बुरा हाल है.