बिहार: IIT बिहटा कैंपस में हुई सात राउंड फायरिंग, तीन मजदूर घायल

आईआईटी बिहटा कैंपस में दो कॉंट्रेक्टरों की लड़ाई में जमकर गोलीबारी हुई जिसमें तीन मजदूर बुरी तरह से जख्मी हो गए. सभी मजदूरों को बेहतर इलाज के लिए पटना रेफर कर दिया गया है.

बिहार: IIT बिहटा कैंपस में हुई सात राउंड फायरिंग, तीन मजदूर घायल
सभी मजदूरों को बेहतर इलाज के लिए पटना रेफर कर दिया गया है.

पटना: बिहार के आईआईटी बिहटा कैंपस में दो कॉंट्रेक्टरों की लड़ाई में जमकर गोलीबारी हुई जिसमें तीन मजदूर बुरी तरह से जख्मी हो गए. सभी मजदूरों को बेहतर इलाज के लिए पटना रेफर कर दिया गया है.

दरअसल आईआईटी संस्थान में भवन निर्माण के लिए नागार्जुना कंपनी ने दो कांट्रेक्टरों को काम दिया गया है. बुधवार की देर रात दोनों कॉन्ट्रेक्टर किसी बात को लेकर आपस मे उलझ गए और बात मारपीट फिर गोलीबारी तक पहुंच गई.

इस गोलीबारी में वहां मौजूद तीन मजदूर जख्मी हो गए जिन्हें तत्काल इलाज के लिए निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया. वहां से उन्हें बेहतर इलाज के लिए पटना रेफर कर दिया गया है.

इधर घटना में घायल एक मजदूर लक्ष्मण ने आरोप लगाया है कि ठेकेदार का एक गुट आईआईटी कैम्पस में शराब पी रहा था और हम मजदूरों को साफ करने के लिए कह रहा था, जब हमने इनकार किया तो पहले हमारे साथ मारपीट की फिर बात बढ़ने लगी तो गोलीबारी शुरू कर दी.

आईआईटी कैंपस में 7 राउंड गोली चली. घटना की सूचना पर सिटी एसपी वेस्ट आईआईटी पहुंचे और मामले की छानबीन की और घायल मजदूरों से भी पूछताछ की. एसपी ने मीडिया से बातचीत में कहा कि दो ठेकेदारों में झगड़ा हुआ है जिसके कारण का पता लगाया ज रहा है. उन्होंने साथ ही कहा कि शराब का भी मामला सामने आया है और इसकी भी छानबीन की जा रही है.